वजन कम करने के बाद पहचान में नहीं आ रहीं अविका गोर, शेयर की लेटेस्ट PHOTOS तो फैन्स बोले- ये वही छोटी 'आनंदी' है?

अविका गोर ने अपना वजन बहुत ही कम कर लिया है. अविका ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद उनके फैन्स उन्हें पहचान ही नहीं पा रहे हैं.

वजन कम करने के बाद पहचान में नहीं आ रहीं अविका गोर, शेयर की लेटेस्ट PHOTOS तो फैन्स बोले- ये वही छोटी 'आनंदी' है?

अविका गोर की लेटेस्ट फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

अविका गोर को मशहूर टीवी सीरियल 'बालिका वधू' में 'आनंदी' के रोल में काफी पसंद किया गया था. इस सीरियल में अविका ने अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत लिया था. सालों पहले अपनी मासूमियत से सबके दिलों पर छाने वालीं अविका अब बड़ी हो गई हैं और इतने सालों में उनका लुक भी काफी बदल गया है. बालिका वधू की आनंदी यानी अविका अब बहुत ग्लैमरस दिखती हैं. हालांकि पहले भी उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें वे चबी दिखती थीं, लेकिन अब उनकी जो लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उसमें आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे. 

अब अविका गोर ने अपना वजन बहुत ही कम कर लिया है. अविका ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद उनके फैन्स उन्हें पहचान ही नहीं पा रहे हैं. जहां कुछ लोग कह रहे हैं कि अविका ने कुछ ज्यादा ही वजन कम कर लिया है, वहीं कुछ लोगों को उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन बहुत पसंद आ रहा है. अविका गोर ने अपने इंस्टाग्राम पर जो अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें उन्हें येलो कलर की शॉर्ट क्रॉप टॉप और जींस में देखा जा सकता है. इन तस्वीरों में खुले बालों के साथ अविका का ग्लैमरस अवतार देखने लायक है. 

अविका इन तस्वीरों में बहुत ही स्लिम नजर आ रही हैं. उनकी तस्वीरों पर आम लोगों से लेकर सितारे तक कमेंट्स कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आपसे नजरें हट नहीं रही मेरी", तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "आप पहले ज्यादा क्यूट लगती थीं". वहीं फैन्स 'लवली', 'क्यूट' और 'ब्यूटीफुल' जैसे कमेंट्स अविका की इन तस्वीरों पर कर रहे हैं.

ये भी देखें: शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे सेलेब्‍स, अनन्‍या-कियारा भी आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com