विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 22, 2021

Avika Gor ने 'सीक्रेट चाइल्ड' के सवाल पर दिया जवाब, बोलीं- वो मेरे पिता की उम्र का है...

टीवी के पॉपुलर शो बालिका वधू में आनंदी के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस अविका गौर सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से छाई रहती हैं. अविका अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं.

Read Time: 3 mins
Avika Gor ने 'सीक्रेट चाइल्ड' के सवाल पर दिया जवाब, बोलीं- वो मेरे पिता की उम्र का है...
नई दिल्ली:

टीवी के पॉपुलर शो 'बालिका वधू' में आनंदी के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस अविका गौर सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से छाई रहती हैं. अविका गौर अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं. आपको याद दिला दें कि अविका गौर और मिलिंद चांदवानी ने पिछले साल अपनी रिलेशनशिप को लेकर खास चर्चाओं में थे वहीं अब वे अपने सीकेट चाइल्ड को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक अफवाह उड़ी है कि अविका गौर और मिलिंद चांदवानी का एक सीक्रेट बच्चा भी है जिसे दोनों ने छिपा कर रखा है.

यह पूछे जाने पर कि क्या यह अफवाहें सच थीं, इस पर अविका गौर ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत में खुलासा किया कि 'यह असंभव है! बिल्कुल नहीं! हम अब भी बहुत करीब हैं, और हमेशा रहेंगे. मेरे जीवन में उनकी बहुत जगह है. 13 साल की उम्र से अब तक की मेरी यात्रा में, वह मेरे अब तक के सबसे करीबी दोस्त रहे हैं. मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है. वह मुझसे 18 साल बड़े हैं. अब भी लोग मुझसे पूछते हैं कि आपके बीच कुछ चल रहा है क्या? मैं हमेशा कहती हूं कि 'वो बस मेरे पिता से थोड़े छोटे हैं.' वे आगे कहती हैं कि जब शुरुआत में हमारी खबरें आने शुरू हुईं तो हमने एक दूसरे से दूरियां बनाना शुरू कर दिया. हमने बात नहीं की, लेकिन जब यह सिलसिला चलता रहा तो हमने सोचा की ऐसा करने से भी कोई मतलब नहीं हैं और हमने फिर बात करना शुरू कर दिया. अब जब भी हम उन खबरों को पढ़ते हैं तो हंसी आती है.ट 

वहीं मनीष की बात करें तो उन्होंने इस साल की शुरूआत में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मेरी पत्नी संगीता भी जब हम दोनों से मिली तो उसे भी लगने लगा था कि हम दोनों कपल हैं. मैंने इसके बाद संगीता को काफी समझाया की हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं बस. इसके बाद भी हमारी केमिस्ट्री के ऊपर टिप्पणियां की गईं, लेकिन मैंने हमेशा यही कहा कि अविका मेरी अच्छी दोस्त है.'  इस तरह दोनों सितारों अपनी दोस्ती को लेकर सब बातें साफ कर चुके हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इस पाकिस्तानी ड्रामा को फैंस ने बताया सलमान खान की तेरे नाम की नकल, लिखा- इतना भी कॉपी नहीं करना था
Avika Gor ने 'सीक्रेट चाइल्ड' के सवाल पर दिया जवाब, बोलीं- वो मेरे पिता की उम्र का है...
नागिन और सुहागन चुड़ैल के होते हुए ओटीटी पर आएगी यक्षिणी, शिकार होंगे पुरुष, लोग बोले- इंतजार रहेगा... 
Next Article
नागिन और सुहागन चुड़ैल के होते हुए ओटीटी पर आएगी यक्षिणी, शिकार होंगे पुरुष, लोग बोले- इंतजार रहेगा... 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;