विज्ञापन
This Article is From Nov 16, 2021

और भई क्या चल रहा है ? के कलाकारों ने नैनीताल में 'कोई मिल गया' फिल्म वाले बंगले में शूटिंग की

एण्डटीवी (&TV) के 'और भई क्या चल रहा है ?' के कलाकार इन दिनों नैनीताल में शूटिंग कर रहे है.

और भई क्या चल रहा है ? के कलाकारों ने नैनीताल में 'कोई मिल गया' फिल्म वाले बंगले में शूटिंग की
और भई क्या चल रहा है ? के कलाकार नैनीताल में कर रहे हैं शूटिंग
नई दिल्ली:

एण्डटीवी (&TV) के 'और भई क्या चल रहा है ?'  के कलाकारों ने अपना सामान पैक किया, और सभी फ्लाइट लेकर हॉलीडे सीक्वेंस की शूटिंग करने झीलों की नगरी नैनीताल पहुंच गए हैं. ये कलाकार उसी घर में शूटिंग करेंगे, जो 'कोई मिल गया' फिल्म में निशा का घर था. भीमताल में स्थित इस घर का नजारा कमाल का है, जहां एण्डटीवी (&TV) के 'और भई क्या चल रहा है ?' (Aur Bhai Kya Chal Raha Hai) इस शो के कुछ सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे. 

नैनीताल में शूटिंग करने के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए और आगामी कहानी की झलक पेश करते हुए, अंबरीश बॉबी ऊर्फ रमेश प्रसाद मिश्रा ने कहा, 'पूरी कास्ट पहाड़ों पर होने की वजह से बहुत ही खुश है. मौसम शानदार है और हम इसके हर एक पल का आनंद ले रहे हैं. वैसे काम करने के दौरान, यह हम सबके लिये एक मिनी वैकेशन की तरह है और यह खुशी दोगुनी हो गयी जब ये पता चला कि हम उसी लोकेशन और बंगले में शूटिंग करने वाले हैं जहां 'कोई मिल गया' की शूटिंग हुई थी. मैं यहां पहली बार आया हूं और इसका भरपूर मजा लेने वाला हूं. नैनीताल एक खूबसूरत शहर है और शूटिंग के बाद जब भी वक्त मिलेगा मैं यहां घूमने वाला हूं. 'फरहाना फातिमा ऊर्फ शांति मिश्रा ने कहा, 'मुझे 'कोई मिल गया' फिल्म बहुत पसंद है और उस जगह पर शूटिंग करने से बड़ी खुशी और नहीं हो सकती, जहां उस फिल्म की शूटिंग हुई हो. यह सीक्वेंस शांति (फरहाना फातिमा) और सकीना मिर्जा (अकांशा शर्मा) के अपने पड़ोसी से जलन के इर्द-गिर्द होगा, जोकि अभी-अभी मनाली से लौटकर आये हैं. वे अपने-अपने पतियों से हिल स्टेशन की ट्रिप पर जाने की मांग करती हैं. 

पवन सिंह ऊर्फ जफर अली मिर्जा ने कहा, 'जब पत्नियां कुछ मांग करती हैं तो उसे पूरा करना जरूरी होता है और मैं यह अपने अनुभव से कह रहा हूं (हंसते हुए) ऐसी ही कुछ हालत मिश्रा और मिर्जा के साथ भी है, जहां उन्हें अपनी पत्नियों की इच्छाओं को पूरा करना है और उन्हें छुट्टियों पर लेकर जाना है। बजट का तनाव तो शुरू हो गया है लेकिन यह दोनों ही परिवारों के लिये यादगार ट्रिप होने वाला है. और हो भी क्यों ना? नैनीताल के आलीशान होटल में रहने के लिये उन्हें खुद को अमीर दिखाना होगा. क्या वे इसे शो में इसे आगे तक जारी रख पायेंगे? 'अकांशा शर्मा ऊर्फ सकीना मिर्जा कहती हैं, 'मुझे इस शहर का माहौल बहुत अच्छा लग रहा है और सूरज ढलने पर मुझे भीमताल के पास बोटिंग करने का इंतजार है. हमारे बंगले से नजारा बहुत ही खूबसूरत है और ऐसा लगता है कि हमेशा के लिये यहां रह जाऊं. जब मैंने अपने परिवार को बताया कि मैं 'कोई मिल गया' वाले बंगले में शूटिंग करने वाली हूं तो वे काफी खुश हुए' उन्होंने मुझसे कहा है कि मुंबई लौटने पर वहां से ढेर सारी तस्वीरें और यादें लेकर आऊं.'देखिये, नैनीताल का स्पेशल सीक्वेंस 'और भई क्या चल रहा है?' में रात 9.30 बजे, हर सोमवार से शुक्रवार, केवल एण्डटीवी पर.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
और भई क्या चल रहा है ? के कलाकारों ने नैनीताल में 'कोई मिल गया' फिल्म वाले बंगले में शूटिंग की
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com