अशनीर ग्रोवर को रोडीज में देख भड़के लोग, सोशल मीडिया पर बुरी तरह किया ट्रोल, बोले- ये कौन सी लाइन पकड़ ली

रोडीज के मेकर्स ने 'एमटीवी रोडीज 19- कर्म या कांड' का एक प्रोमो जारी किया है. इस प्रोमो में अशनीर नए गैंग लीडर्स के साथ नजर आ रहे हैं. इस प्रोमो के बाद लोग अश्नीर को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं.

अशनीर ग्रोवर को रोडीज में देख भड़के लोग, सोशल मीडिया पर बुरी तरह किया ट्रोल, बोले- ये कौन सी लाइन पकड़ ली

रोडीज में जज बनेंगे अशनीर ग्रोवर

नई दिल्ली :

शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) के पहले सीजन से घर-घर में मशहूर हुए भारत पे के पूर्व एमडी और सह-संस्थापक अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) अब रोडीज 19 के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं. शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India Judge) के दूसरे सीजन का हिस्सा न बनने पर उनके फैंस हैरान थे, लेकिन अब रोडीज से वापसी कर उन्होंने एक बार फिर चौंका दिया है. वहीं कुछ लोग इस बात को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. क्या कर रहे हैं लोग चलिए आपको बताते हैं.

रोडीज के मेकर्स ने 'एमटीवी रोडीज 19- कर्म या कांड' का एक प्रोमो जारी किया है. इस प्रोमो में अशनीर नए गैंग लीडर्स के संग में नजर आते हैं. उनके साथ में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद भी हैं. अश्नीर को आखिरी बार शार्क टैंक इंडिया सीजन 1 में देखा गया था और वह घर-घर में पॉपुलर हो गए थे . हालांकि, वह इस साल में आए इसके दूसरे सीजन में नहीं दिखे. बाद में शो में उनकी जगह अमित जैन ने ले ली. अब रोडीज पर उन्हें देख सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई हैं.

रोडीज के प्रोमो में अशनीर को देख लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. एक यूजर ने लिखा, 'ये आप किस प्रोफेशन में आ गए'. वहीं दूसरे ने लिखा, 'इतने बुरे दिन आ गए'. जबकि तीसरे ने लिखा, 'शार्क टैंक से सीधे रोडीज, क्या दिन आग गए'. जबकि एक अन्य ने लिखा, 'हमें रणविजय चाहिए, वो बेस्ट है'.

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com