अरुणिता कांजीलाल-पवनदीप राजन का ‘ओ सैयोनी’ गाना रिलीज, यूं करते दिखे प्यार भरी नोंक-झोंक...देखें Video

अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की जोड़ी इंडियन आइडल 12 से ही हिट है. शो में दोनों के रोमांटिक मोमेंट खूब देखने को मिले थे. वहीं, अब जब शो खत्म हो गया है, तब भी लोगों के दिल और दिमाग से दोनों का क्रेज उतर नहीं रहा है.

अरुणिता कांजीलाल-पवनदीप राजन का ‘ओ सैयोनी’ गाना रिलीज, यूं करते दिखे प्यार भरी नोंक-झोंक...देखें Video

अरुणिता-पवनदीप का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की जोड़ी इंडियन आइडल 12 से ही हिट है. शो में दोनों के रोमांटिक मोमेंट खूब देखने को मिले थे. वहीं, अब जब शो खत्म हो गया है, तब भी लोगों के दिल और दिमाग से दोनों का क्रेज उतर नहीं रहा है. ऐसे में इन दोनों के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है. दरअसल, अरुणिता और पवनदीप का नया गाना ‘ओ सैयोनी' रिलीज हो गया है. हिमेश के दिल से एल्बम का यह गाना लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.  


अरुणिता और पवनदीप का यह गाना हिमेश रेशमिया के चैनल हिमेश रेशमिया मेलोडीज पर शेयर किया गया है. वीडियो में अरुणिता को ग्रीन कलर के लहंगे में देखा जा सकता है. वहीं पवनदीप हमेशा की तरह अपने आउटफिट में बहुत हैंडसम लग रहे हैं. वीडियो में दोनों की प्यार भरी नोंक-झोक देखते ही बन रही है और फैन्स इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. दोनों की शानदार केमिस्ट्री भी गाने में देखने को मिल रही है. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सर प्लीज एक अरुणिता का सिंगल गाना भी रिलीज कीजिए'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल 12 की विनर ट्रॉफी अपने नाम की है. शो के दौरान पवनदीप और अरुणिता के बीच दिखाया गया लव एंगल लोगों को खूब पसंद आया था. हालांकि यह बात भी सामने आई थी कि यह केवल शो की टीआरपी के लिए किया गया था. ऐसे में इस बात में कितनी सच्चाई है, इसका जवाब तो केवल ये दोनों ही दे सकते हैं.