अरुणिता और पवनदीप की रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल, देख फैन्स बोले- रब ने बना दी जोड़ी...

सोशल मीडिया पर इन दिनों पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता (Arunita Kanjilal) की जोड़ी की खूब चर्चा है. हालही में उनकी कुछ फोटो सामने आई हैं, जिसमें दोनों बेहद रोमांकित अंदाज में नजर आ रहे हैं.

अरुणिता और पवनदीप की रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल, देख फैन्स बोले- रब ने बना दी जोड़ी...

अरुणिता और पवनदीप की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता (Arunita Kanjilal) की जोड़ी की खूब चर्चा है. आए दिनों दोनों की रोमांटिक फोटो और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आ रहे हैं. इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के खत्म होने के बाद अकसर दोनों को साथ देखा जाता है. साथ ही सोशल मीडिया पर उनकी प्रेम कहानी भी काफी चर्चाओं में बनी हुई है. इसी बीच उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें रोमांटिक मूड में देखा जा सकता है.

ये फोटो अरुणिता (Arunita Kanjilal)  इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें दोनों बेहद करीब और रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. फैन्स को अरुणिता और पवनदीप की जोड़ी खूब पसंद आती है और वो उनकी हर पोस्ट को जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ करते हैं. इन फोटो पर उनके एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है 'किसी की नजर न लगे आपको', तो दूसरे ने लिखा है 'रब ने बना दी जोड़ी', तो वहीं किसी ने लिखा है 'Cuttest couple I have ever seen pawandeep and arunita'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का खिताब अपने नाम किया था. वहीं अरुणिता कांजीलाल सेकेण्ड रनरअप रही थीं. शो के दौरान फैन्स ने दोनों पर अपना जमकर प्यार लुटाया था. शो भले भी खत्म हो गया हो, लेकिन दोनों की पॉपुलेरिटी बरकरार है. शो के दौरान दोनों की गायकी के अलावा रोमांटिक एंगल को भी देखा गया. कभी दोनों के डांस वीडियो तो कभी प्रैक्टिस वीडियो सोशल मीडिया पर छा ही जाते हैं.