अनुराग डोभाल का बिग बॉस पर आरोप, बताया साथी कंटेस्टेंट से करवाई बेइज्जती और एपिसोड भी एयर नहीं किया

Anurag Dhobal Allegations: बिग बॉस 17 के मेकर्स पर अनुराग डोभाल का गुस्सा देखने को मिल रहा है.

अनुराग डोभाल का बिग बॉस पर आरोप, बताया साथी कंटेस्टेंट से करवाई बेइज्जती और एपिसोड भी एयर नहीं किया

Anurag Dhobal Vs Bigg Boss Makers: बिग बॉस के मेकर्स पर अनुराग का आरोप

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में नए साल के मौके पर मेकर्स द्वारा दिए एक टास्क में अनुराग डोभाल (Anurag Dhobal) शो से बाहर हो गए थे. इसके बाद सोशल मीडिया पर काफी गुस्सा उनके फैंस और फैमिली द्वारा देखने को मिला. इतना ही नहीं वह खुद भी मेकर्स पर इल्जाम लगाते हुए नजर आए. इसी बीच उन्होंने बिग बॉस 17 से निकलने के बाद एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने एक ऐसे किस्से के बारे में बताया, जो कि बिग बॉस 17 के इस सीजन में अब तक नहीं दिखाया गया है. इतना ही नहीं यह सुनकर फैंस भी हैरान हैं.

अनुराग डोभाल ने बिग बॉस मेकर्स पर लगाए आरोप

दरअसल, बिग बॉस तक को दिए एक इंटरव्यू में अनुराग डोभाल ने बताया कि कैसे मेकर्स ने उन्हें मानसिक रूप से परेशान किया था. यूके राइडर 007 ने कहा, मुझे वॉक ऑफ शेम करवाया था और पूरे घरवाले शेम शेम चिल्ला रहे थे. जो कि बाहर टेलीकास्ट नहीं हुआ. इस किस्से को सुनने के बाद लोगों का गुस्सा सामने आया है. 

अनुराग डोभाल के फैन्स के यूं आए रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा, ओएमजी यह बिग बॉस का कैसा बिहेवियर है. निर्माताओं द्वारा गंभीर रूप से भयानक एक्ट.. पहले वे खुद लोगों को बुलाते हैं और फिर ऐसा अपमान करते हैं. बिग बॉस को शर्म आनी चाहिए. दूसरे यूजर ने कहा, ऐसा लगता है कि अनुराग डोभाल ने निर्माताओं के साथ एक चुनौतीपूर्ण अनुभव लिया है, जिसमें उन्होंने "वॉक ऑफ शेम" का जिक्र किया और परिवार के सदस्यों ने "शेम-शेम" का नारा लगाया. ऐसी होना भावनात्मक रूप से कष्टकारी था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अनुराग डोभाल शुरुआत से ही मेकर्स के खिलाफ आवाज उठाते हुए नजर आ रहे थे, जिसके चलते बिग बॉस के फैंस भी खास खुश नहीं थे.