'अनुपमा' का 'अनुज' हो या फिर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'जेठालाल', टीवी के सुपरस्टार हैं ये किरदार, सभी के हैं फेवरेट

चाहे वह कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल यानी दिलीप जोशी हों या फिर सीरियल अनुपमा के अनुज कपाड़िया यानी गौरव खन्ना. टीवी के इन मेल एक्टर्स की पॉपुलैरिटी बॉलीवुड हीरोज से कम नहीं है.

'अनुपमा' का 'अनुज' हो या फिर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'जेठालाल', टीवी के सुपरस्टार हैं ये किरदार, सभी के हैं फेवरेट

टीवी के सुपरस्टार हैं ये किरदार

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल और शो की कहानियां दिल को छू जाती हैं, क्योंकि इसके किरदार हर दिन आपसे मिलने आते हैं, इसलिए टीवी के सितारे कई मायनों में बॉलीवुड वालों से ज्यादा पॉपुलर माने जाते हैं. आपको भावुक कर देने वाली टीवी की बहुएं ही नहीं बल्कि मेल एक्टर्स भी दर्शकों के बीच कम पॉपुलर नहीं है. चाहे वह कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल यानी दिलीप जोशी हों या फिर सीरियल अनुपमा के अनुज कपाड़िया यानी गौरव खन्ना. टीवी के इन मेल एक्टर्स की पॉपुलैरिटी बॉलीवुड हीरोज से कम नहीं है.

दिलीप जोशी (जेठालाल)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बिना जेठालाल के अधूरा है और इस किरदार को दिलीप जोशी से बेहतर कोई नहीं निभा सकता था. करीब 15 सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे इस शो के लीड एक्टर दिलीप को बड़े, बच्चे और बुजुर्ग हर कोई पसंद करता है और वह सभी के फेवरेट हैं.  

हर्षद चोपड़ा (अभिमन्यु)

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' बेहद पॉपुलर हैं, इस शो में अभिमन्यु का किरदार निभा रहे हर्षद चोपड़ा टीवी का जाना माना और बेहद पॉपुलर चेहरा है. इस सीरियल ने हर्शद की पॉपुलैरिटी और भी बढ़ा दिया है. इसके पहले हर्षद तेरे लिए, दिल से दी दुआ, बेपनाह और हमसफर जैसे सीरियल्स में काम कर चुके हैं.

गौरव खन्ना (अनुज)

टीवी के सबसे पॉपुलर शोज में शामिल सीरियल 'अनुपमा' के लीड एक्टर गौरव खन्ना इस सीरियल में अनुज कपाड़िया के किरदार में नजर आते हैं. गौरव का ये किरदार बेहद पॉपुलर है और घर-घर में इन्हें पसंद किया जाता है. शो में अनुपमा की जिंदगी को बदलने वाले अनुज को दर्शक बेहद प्यार करते हैं.  

नकुल मेहता (राम)

टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में राम का किरदार निभा रहे नकुल मेहता भी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रहे हैं. उनकी एक्टिंग के साथ ही उनकी पर्सनालिटी के भी लोग दीवाने हैं.

फहमान खान (रवि)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीरियल 'धर्म पत्नी' से फहमान खान काफी पॉपुलर हो गए हैं. इस शो में फहमान रवि नाम का किरदार निभा रहे हैं, जो लोगों का फेवरेट है. सोशल मीडिया पर भी इस शो के सीन्स छाए रहते हैं. हालांकि इससे पहले सीरियल इमली में आर्यन सिंह राठौड़ के किरदार में भी फैंस ने उन्हें काफी पसंद किया था. वहीं सुंबुल तौकीर खान के साथ उनकी जोड़ी को आज भी फैंस देखने को तरसते हैं.