विज्ञापन

Anupamaa New Twist: अपनी हरकतों से बाज नहीं आता तोषू, मां के खिलाफ फिर रची नई साजिश

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि तोषू एक बार फिर अपनी मां अनुपमा और अनुज के लिए नई मुसीबतें खड़ी करता नजर आएगा.

Anupamaa New Twist: अपनी हरकतों से बाज नहीं आता तोषू, मां के खिलाफ फिर रची नई साजिश
Anupamaa Upcoming Twist
नई दिल्ली:

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा सबसे चर्चित शो रहा है. हम सभी को आखिरकार शो में अनु और अनुज का मिलन देखने को मिला. वे एक साथ हो गए और उन्होंने अपनी आराध्या को भी पा लिया. अनु ने मेघा से आराध्या को वापस पा लिया. हमने यह भी देखा कि मेघा ने अनु पर चाकू से वार किया लेकिन अनुज के सच्चे प्यार की वजह से वह बच गई. अनुज, अनु और आराध्या अब फिर से मिल गए हैं और वे आशा भवन में खुशी-खुशी रह रहे हैं. अनुज भी अपने बिजनेस टाइकून के रोल में वापस आ गया है. वह फिर से अपना बिजनेस एम्पायर बनाने का फैसला करता है और अनु उसे इंस्पायर करती है. वे अंकुश और बरखा से उनके धोखे के लिए भिड़ने का भी फैसला करते हैं.

बता दें कि अंकुश और बरखा ने अनुज को बताया कि आराध्या अब नहीं रही और उन्होंने उससे प्रॉपर्टी के कागजात पर साइन करवाए थे. उन्होंने उसका सारा पैसा, घर, कंपनियां छीन लीं. अब, अनुज और अनु सब कुछ वापस लेने का फैसला करते हैं. हमने देखा कि अनुज वापस ऑफिस जाता है और उसे पता चलता है कि कैसे हर कोई अंकुश से थक चुका है और यह बताता है कि कंपनी बंद होने वाली है.

अनु, अनुज अंकुश, बरखा के खिलाफ वकील रखते हैं

वह घर पहुंचता है और अंकुश से भिड़ जाता है. वह उसे कपाड़िया हाउस और कंपनी वापस देने के लिए कहता है. अंकुश पलटवार करता है और कहता है कि अब यह सब उसका और बरखा का है. वह सिक्योरिटी को बुलाता है और उनसे अनुज को बाहर निकालने के लिए कहता है. हालांकि अनुज अंकुश को चुनौती देता है और कहता है कि वह अपना सब कुछ वापस ले लेगा

इसके अलावा अनुज और अनु अंकुश बरखा के खिलाफ कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला करते हैं. अब राजन शाही की अनुपमा के आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि अनुज उसी के लिए एक वकील हायर करने का फैसला करेगा. अनु उसे एक नया वकील तलाशने के लिए कहेगी. अनुज सागर से इस बारे में पूछने का फैसला करेगा. दूसरी तरफ हम देखेंगे कि कुछ लोग अनु और दूसरे लोगों से आशा भवन वापस लेने आएंगे. घर का मालिक उन्हें घर खाली करने के लिए कहेगा. अनु और दूसरे लोग बहस करेंगे. मालिक उसे टैक्स भरने के लिए कहेगा और अनु टैक्स भरने के लिए सहमत हो जाएगी.

हम यह भी देखेंगे कि तोषू अनु और अनुज को परेशान करने के लिए आशा भवन को बेचने जाएगा. लेकिन उसकी प्लानिंग फेल हो जाएगी. पुरुष आएंगे और शाह परिवार से अपना घर खाली करने के लिए कहेंगे. वनराज भी गायब हो गया है और यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कीमोथेरेपी के पहले दिन हिना खान से मिलने आई थीं महिमा चौधरी, PHOTO हुई वायरल
Anupamaa New Twist: अपनी हरकतों से बाज नहीं आता तोषू, मां के खिलाफ फिर रची नई साजिश
स्टार प्लस के नए शो 'इस इश्क का रब रख़ा' से फहमान खान की वापसी, पहली झलक देख फैंस को याद आ गई आलिया भट्ट की 2 फिल्में
Next Article
स्टार प्लस के नए शो 'इस इश्क का रब रख़ा' से फहमान खान की वापसी, पहली झलक देख फैंस को याद आ गई आलिया भट्ट की 2 फिल्में
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com