Anupama Leap: लीप के बाद अनुपमा के हालात, छोटी अनु के रोल में दिखेंगी ये एक्ट्रेस, तो सीरियल का मेन किरदार कहेगा अलविदा!

Anupama Update In Hindi: टीआरपी की लिस्ट में काफी समय से राज कर रहा सीरियल अनुपमा अब एक लंबा लीप ले रहा है. कहानी को दिलचस्प बनाने के लिए कुछ लोग सीरियल छोड़ेंगे तो कुछ नए चेहरे इसमें शामिल हो सकते हैं.

Anupama Leap: लीप के बाद अनुपमा के हालात, छोटी अनु के रोल में दिखेंगी ये एक्ट्रेस, तो सीरियल का मेन किरदार कहेगा अलविदा!

Anupama Update: अनुपमा में लीप के बाद आएंगे कई बदलाव

नई दिल्ली :

Anupamaa Leap Update: टीवी की दुनिया में अभी तक अपनी लोकप्रियता को टॉप पर रखने में बरकरार सीरियल अनुपमा अब एक लंबा लीप लेने के लिए तैयार है. स्टार प्लस पर आने वाले इस सीरियल में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे के साथ साथ ढेर सारे कलाकारों ने लंबे समय तक काम किया है और शानदार कहानी के चलते अब तक अनुपमा टीआरपी की लिस्ट में टॉप फाइव में बना हुआ है. लेकिन अब मेकर्स के लिए राह मुश्किल हो रही है क्योंकि सीरियल में कुछ खास नहीं दिख रहा है. टीआरपी में टॉप की जगह पर कायम रखने के लिए मेकर्स अब अनुपमा में लीप के साथ साथ नए बदलाव और ट्विस्ट ला रहे हैं. लीप में अनुपमा जहां अकेली अमेरिका चली जाएगी वहीं छोटी अनु बदल सकती है और खबर ये भी आ रही है कि पाखी भी शो को अलविदा कह सकती है. 

क्या छोटी अनु बन जाएगी बड़ी अनुपमा

इंस्टाग्राम पर टेलीचक्कर के हवाले से खबर आ रही है कि अनुपमा छोटी अनु को छोड़कर अमेरिका चली जाएगी और जल्द ही छोटी अनु के बदले टीनएज अनु पर्दे पर दिखेगी. छोटी अनु के नए रोल में फैंस को ऑरा भटनागर देखने को मिल सकती हैं. हालांकि इस पर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी है क्योंकि शो के मेकर्स ने इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. कहा जा रहा है कि ऑरा भटनाकर ही आगे जाकर छोटी अनु से बड़ी अनुपमा के रोल में फिट हो जाएंगी. 

क्या पाखी छोड़ देगी अनुपमा का साथ ? 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी तरफ अनुपमा में अपनी मां की नाक में दम करने वाली पाखी भी शो को छोड़ सकती हैं. पाखी का रोल निभाने वाली मुस्कान बामने के बारे में खबर आ रही है कि उनको शो में मां का किरदार निभाना सही नहीं लग रहा है और वो इसलिए शो को छोड़ सकती हैं. हालांकि जब इस मामले में उनसे बात की गई तो उन्होंने इस बात से साफ इनकार कर दिया. मुस्कान ने कहा कि वो इस शो का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं और शो में उनकी खास जगह है.