अनुपमा को करियर पर फोकस करने के लिए कहेगी गुरुमां तो छोटी अनु की बिगड़ेगी तबीयत, फैंस बोले- 'इतना ड्रामा क्यों...'

Anupama Written Update: सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में गुरुमां मालती देवी अनुपमा को अपना सपना पूरा करने के लिए मोटिवेट करती दिखाएगी. जबकि अनुज कशमकश में फंसा दिखेगा.

अनुपमा को करियर पर फोकस करने के लिए कहेगी गुरुमां तो छोटी अनु की बिगड़ेगी तबीयत, फैंस बोले- 'इतना ड्रामा क्यों...'

अनुपमा टीवी सीरियल के अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो वायरल

नई दिल्ली:

Anupama Written Update: टीवी सीरियल अनुपमा का ट्रैक इन दिनों माया की डेथ से हटकर गुरुमां के गु्स्से और छोटी अनु की तबीयत के कारण बीच भंवर में फंसी अनुपमा पर नजर आ रहा है, जो कि अपने सपने और परिवार के बीच एक बार फिर फंसती दिख रही है. हालांकि अनुज उसका सपोर्ट करते हुए उसे करियर पर ध्यान देने के लिए कह रहा है. हालांकि अपकमिंग एपिसोड में अनुज दोराहे पर होगा जहां वह छोटी अनु के लिए अनुपमा को चुनेगा या उसे अमेरिका जाने देगा. 

सीरियल के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में  गुरुमां, अनुपमा से कहती दिख रही हैं कि जब आकाश उन्हें बुलाता है, तो पृथ्वी उन्हें नीचे खींचने की कोशिश करती है. इसीलिए अनुपमा को अब आसमान और धरती में से किसी एक को चुनना है. वहीं नकुल, अनुपमा को बताता है कि उनके पास एयरपोर्ट पहुंचने के लिए केवल 7 घंटे बचे हैं. जबकि वनराज उम्मीद करता है कि कोई भी बाधा अनुपमा को नहीं रोक पाएगी. दूसरी तरफ छोटी अनु की हालत बिगड़ती दिख रही है. वहीं पाखी, अनुज से कहती है कि उन्हें अनुपमा को बुलाना चाहिए. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस भी अपकमिंग एपिसोड के लिए एक्साइटेड हो जाएंगे. 

एक यूजर ने लिखा, अब टॉपिक पर वापस आना चाहिए. मालती देवी को कोई दोष क्यों नहीं मिल रहा है? उनके पास अपना कार्यक्रम स्थगित करने का ऑप्शन है, पर इतनी जल्दबाजी क्यों करें? वह अनुपमा को कम से कम एक हफ्ता दे सकती है. जबकि अनुज टिकट का भुगतान कर देगा. कोई आश्चर्य नहीं कि इतना ड्रामा क्यों, यह अनुपमा सहित सभी के लिए कठिन बना देगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म '72 हूरें' कैसी है और इसके कलाकार कौन हैं?