Anupamaa: अनुपमा होगी गिरफ्तार! तो शाह परिवार के लिए बरखा संग मिलकर छोटी बहू डिंपी बनाएगी नया प्लान, आएंगे ये 5 बड़े ट्विस्ट

अनुपमा टीवी सीरियल में जल्द नए ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं, जिसका अंदाजा हाल ही में मेकर्स द्वारा शेयर किए गए प्रोमो को देखकर लगाया जा सकता है.

Anupamaa: अनुपमा होगी गिरफ्तार! तो शाह परिवार के लिए बरखा संग मिलकर छोटी बहू डिंपी बनाएगी नया प्लान, आएंगे ये 5 बड़े ट्विस्ट

अनुपमा सीरियल में आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट

नई दिल्ली:

सीरियल अनुपमा में इन दिनों शाह और कपाड़िया फैमिली में बवाल देखने को मिल रहा है. समर की वाइफ डिंपी, बा और पूरी शाह फैमिली के साथ लड़ती हुई नजर आ रही है तो वहीं अनुपमा और अनुज के एक होने को लेकर माया कपाड़िया हाउस में बवाल करती हुई नजर आ रही है. हालांकि इन मुसीबतों के बीच अनुपमा अमेरिका जा पाती है या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा. इसी के चलते अपकमिंग एपिसोड में कई बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं, जो कि फैंस को सीरियल देखने पर मजबूर कर देंगे. 

नकुल की बढ़ेगी जलन

जब से मालती देवी ने अनुपमा को यूएसए में डांस अकादमी के प्रमुख की जिम्मेदारी दी है, तब से नकुल गुस्से में नजर आ रहा हैं. वहीं उसका गुस्सा इस हद तक पहुंच जाता है कि वह अनुपमा को घायल करने का प्लान बनाता है. दरअसल, वह एक फूलदान में कांच के टुकड़े रखता है और अनुपमा के साथ प्रतियोगिता रखने के लिए मालती देवी से कहता है. इसी दौरान अनुपमा घायल हो जाती है, जिसके बाद गुरुमां मालती देवी पूछेगी कि वहां कांच के टुकड़े कहां से आए और नकुल से सीसीटीवी फुटेज दिखाने के लिए कहेगी. इसके कारण नकुल परेशान होता नजर आएगा. खबरों की मानें तो नकुल की जलन अनुज को दिख जाएगी और वह उसे सबक सिखाने की कोशिश करेगा.  

अनुपमा होगी गिरफ्तार

अमेरिका जाने से पहले अनुपमा के लिए माया नया प्लान बनाती नजर आएगी. दरअसल, खबरें हैं कि अनुपमा को पुलिस गिरफ्तार करेगी. इसका कारण और कोई नहीं बल्कि माया होगी, जो बरखा के साथ मिलकर अनुपमा को परेशान करने की कोशिश करेगी. 

माया से तंग होगा अनुज

इन दिनों आप देख रहे हैं कि अनुपमा के दूर जाने के चलते परेशान अनुज कपाड़िया, माया की बद्तमीजी को सहन नहीं कर पा रहा. वहीं उसके अनुपमा के करियर को नुकसान पहुंचाने के कारण वह अपकमिंग एपिसोड में अपना धैर्य खो देगा. खबरों की मानें तो अनुपमा को जेल भेजने की कोशिश करने के बाद, वह माया को मानसिक अस्पताल भेजने की योजना बनाएगा. 

डिंपी बनाएगी नया प्लान

अब तक आपने देखा कि शाह हाउस में छोटी बहू डिंपी शादी के बाद से ही आए दिन हंगामा करती हुई नजर आ रही है. इसके चलते बा ने उसे और समर को घर से जाने के लिए भी कह दिया है. हालांकि वह कपाड़िया हाउस जाने का प्लान बनाती है. लेकिन बरखा उसे शाह हाउस में ही रहने के लिए कहती है. अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि समर की वाइफ डिंपी शाह फैमिली में फूट डालने की कोशिश करती नजर आएगी. इतना ही नहीं वह समर को उसके परिवार के खिलाफ भड़काती दिखेगी.