Anupama शो की टीआरपी हुई डाउन, यशदीप ने बताया किस पंगे की वजह से हुई ये गड़बड़

Anupama शो की टीआरपी में गिरावट देखने को मिली है. इस पर शो में यशदीप का रोल कर रहे वकार शेख ने बात की.

Anupama शो की टीआरपी हुई डाउन, यशदीप ने बताया किस पंगे की वजह से हुई ये गड़बड़

अनुपमा और यशदीप

नई दिल्ली:

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा टीआरपी चार्ट पर सबसे पसंदीदा शो है. जब से इसकी शुरुआत हुई है तब से इसे बहुत प्यार मिल रहा है. एक हाउस वाइफ की सरल कहानी और घरवालों के साथ उसके रिश्ते की कहानी यूजर्स को बहुत पसंद आई और अब भी पसंद आ रही है. अनुपमा का संघर्ष हर किसी का संघर्ष बन गया. लोग शो से और अनुपमा के मुद्दों से जुड़ने लगे. अब वो सभी महिलाओं की फेवरेट बन चुकी हैं. रुपाली को उनकी एक्टिंग के लिए काफी सराहा गया है. शो को पिछले दिनों शानदार टीआरपी मिली है. टीआरपी 4.8 तक पहुंच गई और जिस तरह से शो चल रहा है उससे हर कोई हैरान था.

वकार शेख ने अनुपमा की कम टीआरपी पर बात की

अब शो की टीआरपी में गिरावट आ गई है. इसे करीब 2.6 और 2.7 रेटिंग मिल रही है जो पहले मिली रेटिंग से काफी कम है. शो में यशदीप ढिल्लों का रोल निभाने वाले वकार शेख ने शो की कम रेटिंग पर रिएक्शन दिया है.  उन्होंने जस्ट शोबिज से बात करते हुए कहा कि सभी की रेटिंग गिर गई है. उन्होंने कहा कि जब अनुपमा की रेटिंग चार और उससे ज्यादा थी तो सभी के पास अच्छे नंबर थे. उन्होंने कहा कि कई बड़े चैनलों की टीआरपी कम हो गई है क्योंकि उससे पहले दंगल टीवी, इशारा, अतरंगी टीवी और दूसरे चैनल नहीं थे. अब टीआरपी की रेस में ज्यादा लोग आ गए हैं.

पहले डीडी चैनल की टीआरपी 60 थी और हिना नाम का उनका शो 28 और 18 की टीआरपी के साथ शुरू हुआ था. वकार शेख को लगता है कि अब वो दिन चले गए हैं. उन्होंने कहा कि तब एक ही चैनल था और अब इतने सारे चैनल हैं. उन्होंने बताया कि केक अब कई टुकड़ों में बंट रहा है और इसलिए हमें 16 या 20 जैसी टीआरपी देखने को नहीं मिलती है. उनका मानना है कि 2.5 और उससे ज्यादा की टीआरपी पाना रिकॉर्ड तोड़ने जैसा है. हालांकि अनुपमा अभी भी टॉप पर है जिसका मतलब है कि एक्टर, लेखक बहुत अच्छा काम कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com