Anupama में आज होगा वनराज और काव्या का पैचअप, लेकिन बच्चा स्वीकार करने को तैयार नहीं है बा

Anupama के आज के एपिसोड में वनराज शाह और काव्या के बीच की टेंशन दूर होती दिखेगी लेकिन सब कुछ ठीक होने में अभी समय लगेगा.

Anupama में आज होगा वनराज और काव्या का पैचअप, लेकिन बच्चा स्वीकार करने को तैयार नहीं है बा

वनराज और काव्या

नई दिल्ली:

अनुपमा इस समय छोटे पर्दे के साथ साथ देशभर के घरों की टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रही हैं. यह शो जबरदस्त परफॉर्म कर रहा है और वीकली BARC रेटिंग में टॉप पर है. रुपाली गांगुली लीड रोल में हैं और गौरव खन्ना उनके पति अनुज के रोल में हैं. आज यानी कि 4 सितंबर के एपिसोड में आप देखेंगे वनराज और काव्या का पैचअप होने वाला है. पहले ही सीन में वनराज काव्या से कहता है, अब तक जो भी हुआ..या तुमने जो कुछ भी किया उससे ये साबित होता है काव्या कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. तुम्हारी बहुत परवाह करता हूं और इसलिए आज जैसे मेरे कदम पीछे हटे किसी के सवाल से मैं नहीं चाहता कि आगे ऐसा हो इसलिए मुझे थोड़ा टाइम चाहिए. ये सुनकर काव्या इमोशनल हो जाती है और कहती हैं कि मैं समझती हूं. इसके बाद वनराज काव्या से घर के स्ट्रेसफुल माहौल की बात करता है. दरअसल काव्या की प्रेग्नेंसी का सच सबके सामने आने के बाद से हर कोई उससे नाराज है.

वहीं काव्या अंदर ही अंदर घुट रही है. वह किसी से बात करने को तरस रही होती है इतने में उसकी नजर बापू जी पर पड़ती है और वह जाकर उनसे बात करने लगती है. बापूजी काव्या को समझाते हैं. इतने में बा आती है और काव्या को बुरा भला सुनाने लगती हैं. किसी तरह किंजल बा को चुप कराती है. यहां काव्या अपनी गलती समझ तो रही है लेकिन दूसरो का गुस्सा उससे बर्दाश्त नहीं हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं दूसरे तरफ कपाड़िया मेंशन में रोमिल की क्लास लगाई जा रही है. अधिक आगे बढ़कर रोमिल को फंसाने की चाल चलता नजर आएगा. अनुज, अनुपमा सभी घरवाले गायब हुए पैसे ढूंढने में लगे हैं. बरखा और अधिक के ऐटिट्यूड से ऐसा लग रहा है कि पैसे गायब करने में उन्हीं का हाथ है. और प्लान के मुताबिक रोमिल के कमरे से एक ब्रीफकेस मिलेगा....अब आगे की कहानी आप आज रात ही देखिएगा.