छोटी अनु को भड़काएगी अनुज की भाभी बरखा! अमेरिका जाना इस बार भी टालेगी अनुपमा तो दिखेगा गुरुमां का रौद्र रुप? प्रोमो देख बढ़ेगा फैंस का गुस्सा

Anupama Written Update: अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है, जिसे देखकर फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा.

छोटी अनु को भड़काएगी अनुज की भाभी बरखा! अमेरिका जाना इस बार भी टालेगी अनुपमा तो दिखेगा गुरुमां का रौद्र रुप? प्रोमो देख बढ़ेगा फैंस का गुस्सा

Anupama Written Update: अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वायरल

नई दिल्ली:

Anupama Written Update: स्टार प्लस के टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी में नया मोड़ आ गया है. दरअसल, सीरियल में माया की मौत ने शाह और कपाड़िया फैमिली को अचानक गहरा झटका दे दिया है. जहां अनुज और अनुपमा सदमे में हैं तो वहीं बरखा, माया की अचानक मौत कैसे हुई? इस बात का पता लगाने की पूरी कोशिश करती हुई नजर आ रही है. इसी बीच सीरियल के नए प्रोमो ने फैंस की धड़कने बढ़ा दी है क्योंकि प्रोमो में गुरुमां का गुस्सा भी देखने को मिल रहा है. 

सीरियल के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में छोटी अनु माया के लिए रोती हुई नजर आ रही है. जबकि अनुज और अनुपमा उसे दिलासा देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं नकुल गुरुमां से पूछता है कि क्या होगा अगर अनुपमा अमेरिका नहीं जा सकी. इस पर गुरुमां कहती हैं कि अनुपमा ने उसका नटराज रूप देखा और फिर उसका रौद्र रूप भी देखेगी. 

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो माया की मौत के बाद शाह और कपाड़िया फैमिली में मातम पसरा हुआ नजर आ रहा है. जबकि गुरु मां अनुपमा के अमेरिका जाने का क्या फैसला लेगी इसे लेकर परेशान नजर आ रही हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी