Anupama: अनुज कपाड़िया पर लगेगा समर की मौत का इल्जाम, गुस्से में आए अनुपमा फैंस, बोले- नॉनसेंस इस सीरियल में...

Anupama Written Update In Hindi: अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में समर की मौत से पूरा शाह और कपाड़िया परिवार टूट जाएगा. वहीं हैरानी वाली बात होगी कि अनुपमा के पति अनुज कपाड़िया को वनराज बेटे की मौत का दोषी ठहराएगा.

Anupama: अनुज कपाड़िया पर लगेगा समर की मौत का इल्जाम, गुस्से में आए अनुपमा फैंस, बोले- नॉनसेंस इस सीरियल में...

Anupama Shocking twist: अनुपमा में आया चौंकाने वाला ट्विस्ट

खास बातें

  • Anupama Episode Update In Hindi
  • अनुपमा सीरियल का नया प्रोमो वायरल
  • समर की मौत का इल्जाम अनुपमा के पति अनुज पर लगा
नई दिल्ली:

Anupama Written Update In Hindi: स्टार प्लस पर आने वाला डेली सोप अनुपमा बीते ढाई सालों से इस चैनल पर ही नहीं छोटे पर्दे की पूरी दुनिया पर राज कर रहा है. बीच में कुछ उतार चढ़ाव आए लेकिन अनुपमा में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स फिर से पुरानी रफ्तार हासिल कर ली. टीआरपी की रेस में अव्वल बने रहने के लिए अनुपमा में लगातार कुछ न कुछ नया दिखाया जाता है. अचानक कुछ ऐसे ट्विस्ट आते हैं जो कहानी को फिर दिलचस्प और रोमांचक बना देते हैं. एक बार फिर अनुपमा में यही तैयारी की जा रही है. अनुपमा के महासप्ताह में कुछ ऐसा होने वाला है जिसे देखकर दर्शक फिर चौंक जाएंगे.

समर छोड़ेगा साथ

महासप्ताह में सबसे बड़ा ट्विस्ट आएगा समर की मौत का. स्टार प्लस के इंस्टा हैंडल पर शेयर की गई झलक के मुताबिक अनुपमा पहले तो समर को कहीं भी जाने से रोकेगी. समर फिर भी जाना ही चाहेगा तो उसे एक रक्षा सूत्र बांधने के लिए देगी. लेकिन समर उसकी बात नहीं मानता है. इसके बाद घड़ी दिखाई देगी. जिसमें साढ़े सात से रात के सवा बारह बज जाएंगे लेकिन समर घर नहीं लौटेगा. जिसके बाद अनुपमा के चेहरे पर परेशानी साफ नजर आएगी. और उसके बाद आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट. अनुपमा के घर में स्ट्रेचर पर डेड बॉडी लेकर आते लोग दिखेंगे.

खुशी के बीच गम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रोमो में पहले  ये परिवार खुशियों से खिला खिला दिखाई देगा. समर और डिंपी के पेरेंट्स बनने की खुशी में पूरे घर में जश्न का माहौल नजर आएगा. अनुपमा खुशी से ये भी कहेगी कि मेरा समर पापा बनने वाला है. इसके बाद अनुज पार्टी की जिद पर अड़ जाता है. समर को बाहर जाता देख अनुपमा रक्षा सूत्र बांधने के लिए कहती है जिसे समर इग्नोर कर देता है. बस उसके बाद कहानी में समर से जुड़ी ट्रेजेडी का ट्विस्ट आना शुरु हो जाता है. इस जबरदस्त प्रोमो को देखने के बाद फैंस का गुस्सा भी सामने आया है. एक यूजर ने लिखा- नॉनसेंस ये सीरियल में बस अनुज अनुपमा पर ब्लेम के लिए कहानी बनाते हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, बकवास शो है. बंद कर दो. वनराज ने पूरी लाइफ में एक अच्छा काम नहीं किया. ऊपर से हर चीज का दोष अनुज और अनुपमा पर डाल देता है.