Anupama सीरियल में होगी पाखी की मौत? नया ट्विस्ट देख चकराएगा फैंस का सिर, कहेगें-अब क्या...

अनुपमा की मुसीबतें और बढ़ती हुई नजर आने वाली है. जब पुलिस पाखी की मौत की खबर अनुपमा और उसके परिवार को देगी.

Anupama सीरियल में होगी पाखी की मौत? नया ट्विस्ट देख चकराएगा फैंस का सिर, कहेगें-अब क्या...

अनुपमा की बेटी पाखी की मौत का ट्रैक आया सामने

खास बातें

  • अनुपमा को मिलेगी पाखी के मौत की खबर
  • पाखी की मौत से टूटेगा अनुपमा का परिवार
  • अनुपमा के नए प्रोमो ने बढ़ाई फैंस की टेंशन
नई दिल्ली:

अनुपमा सीरियल की कहानी में फैंस को शुरूआत से ही नए नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं, जो उन्हें टीवी शो देखने पर मजबूर कर देते हैं. जहां अनुपमा के सफर में पहले पति, फिर सास और  फिर बच्चे तोषू और पाखी रोड़ा बनते दिखे थे तो वहीं अब दामाद अधिक और जेठानी बरखा उसके जीवन को अशांत करने में लग गए हैं. इसी बीच रक्षाबंधन के मौके पर पाखी का गायब होना कपाड़िया और शाह फैमिली के लिए मुसीबत बन गया है. जबकि आने वाले एपिसोड में पाखी की मौत की खबर फैंस को हैरान कर देगी. वहीं इसका इल्जाम एक बार अनुपमा पर देखने को मिल सकता है, जिसके चलते फैंस का सिर चकरा जाएगा और वह सवाल करेंगे कि अब क्या सीरियल में होने वाला है. 

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और अनुज पाखी को ढूंढने सड़कों पर घूमेंगे. वहीं दोनों पुलिस की मदद भी लेंगे. जहां इंसपेक्टर उन्हें एक लड़की के बारे में बताएगा, जिसकी एक्सीडेंट में मौत हो गई है. हालांकि अनुपमा यकीन नहीं करेगी. लेकिन प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुपमा बा को गले लगाएगी और पाखी का नाम लेते हुए खूब रोती हुई दिखेगी. जबकि वनराज शॉक में नजर आएगा. इस प्रोमो को देखकर लगता है कि पाखी की मौत हो गई है. हालांकि यह तो आने वाले एपिसोड में पता लगेगा. लेकिन यह सभी के लिए शॉकिंग होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो बरखा और अधिक, अनुपमा पर इल्जाम डालने के बाद गायब नजर आ रहे हैं. जबकि पूरी कपाड़िया फैमिली पाखी के लिए परेशान दिख रहे हैं. हालांकि आने वाले एपिसोड में अधिक और बरखा का पर्दाफाश होता नजर आएगा, जो कि अनुपमा फैंस के लिए खुशखबरी होगी. हालांकि हाल ही में दिखाई गई गुरुमां मालती देवी सीरियल में एक बार फिर अनुपमा की मुसीबतें बढ़ाने वापस आ सकती हैं.