Anupama: अनुपमा को शीला की जवानी गाने पर डांस करने को कहेंगी गुरुमां तो सासूमां के खिलाफ जाएगी छोटी बहू डिंपी, फैंस कहेंगे- अब आएगा मजा

Anupama Written Update: टीवी सीरियल अनुपमा का अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें गुरुमां मालती देवी अपनी बेइज्जती का बदला लेने वाली हैं. जबकि समर की वाइफ डिंपी , अनुपमा के खिलाफ होती हुई दिखेगी.

Anupama: अनुपमा को शीला की जवानी गाने पर डांस करने को कहेंगी गुरुमां तो सासूमां के खिलाफ जाएगी छोटी बहू डिंपी, फैंस कहेंगे- अब आएगा मजा

अनुपमा सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट

नई दिल्ली:

Anupama Written Update: टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी दिलचस्प मोड़ ले चुकी है. जहां गुरुमां मान को ठेस पहुंचाने के लिए अनुपमा से बदला लेने को तैयार हैं तो वहीं अनुज और वनराज, मालती देवी के गुस्से से परेशान नजर आ रहे हैं. हालांकि अनुपमा की लाइफ में केवल मालती देवी नहीं बल्कि उसकी छोटी बहू डिंपी भी उसके खिलाफ जाते हुए दिखने वाली है, जिसका नया प्रोमो सामने आ गया है. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस को भी गुस्सा आने वाला है. 

सीरियल के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में आप देखेंगे कि डिंपी, माया को सपोर्ट करते हुए अखबार में अनुपमा के खिलाफ इंटरव्यू देगी, जिसे देखकर पूरा शाह परिवार हैरान जाएगा. इतना ही नहीं वह अपनी बात पर टिकी नजर आएगी, जिसके चलते बा को गुस्सा आएगा. वहीं वनराज आने वाले तूफान के लिए परेशान होता दिखेगा. दूसरी तरफ गुरूमां मालती देवी, अनुपमा को शीला की जवानी आइटम सॉन्ग पर डांस करने के लिए कहेगी. वहीं अनुपमा यह फैसला मानेगी. 

लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो कपाड़िया हाउस पहुंची मालती देवी अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहती है कि अनुपमा ने उसे बर्बाद कर दिया और अब उसके गुस्से से कपाड़िया और शाह फैमिली भी उसे नहीं बचा पांएगे. दूसरी तरफ नकुल, गुरुमां का साथ देता है. वहीं अनुपमा के खिलाफ मालती देवी नया प्लान सोचकर मुस्कुराती हुई नजर आती है.    

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर सिंह के साथ स्पॉट हुईं आलिया भट्ट