Anupamaa: 'मुझे आपकी जरुरत है...' छोटी अनु की बात सुनकर टूटेगा अनुपमा का दिल, प्रोमो देख लोग बोले- बकवास होता जा रहा है सीरियल

Anupama Written Update: सीरियल अनुपमा का अपकमिंग प्रोमो देख फैंस अपना गुस्सा जाहिर करते दिख रहे हैं. वहीं अनुज और छोटी अनु को लेकर अपकमिंग ट्रैक के बारे में बात करते दिख रहे हैं.

Anupamaa: 'मुझे आपकी जरुरत है...' छोटी अनु की बात सुनकर टूटेगा अनुपमा का दिल, प्रोमो देख लोग बोले- बकवास होता जा रहा है सीरियल

Anupama Serial Update: नया अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो देख भड़के अनुपमा के फैंस

नई दिल्ली:

Anupama Written Update: टीवी सीरियल अनुपमा का ट्रैक इन दिनों अनुज, छोटी अनु और अनुपमा पर टिका हुआ नजर आ रही है. जहां दिन प्रतिदिन माया की मौत के बाद छोटी अनु की तबीयत खराब होती नजर आ रही है तो वहीं अनुपमा का अमेरिका जाना टलेगा या नहीं इस बात की हलचल फैंस के बीच होती दिख रही है. लेकिन अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो देख फैंस का गुस्सा बढ़ता दिख रहा है.  

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में अनुपमा, अनुज को फोन करती है और पूछती है कि क्या सब कुछ ठीक है, जिस पर वह कहता है कि वह उसे रोकना नहीं चाहता. दूसरी तरफ छोटी अनु की तबीयत खराब होती है और वह चिल्लाती है मम्मी...मुझे आपकी ज़रूरत है. इसे सुनकर अनुपमा चिंतित हो जाती है और उसके हाथ से फोन छूट जाता है. इसीलिए वह दोबारा कॉल करती दिखती हैं. वहीं गुरुमां टेंशन में नजर आती है.

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अनुपमा अमेरिका जाने के लिए तैयारी करती हुई नजर आ रही है. इसमें पूरी शाह फैमिली अनुपमा के साथ खड़ी नजर आ रही है. जबकि कपाड़िया फैमिली छोटी अनु की बिगड़ती तबीयत के चलते परेशान दिख रहा है. वहीं अनुज, अनुपमा का सपना नहीं तोड़ना चाहता इसीलिए छोटी अनु के बारे में अनुपमा को नहीं बताता दिख रहा है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर