Anupama: फिर बदले पाखी के तेवर, अनुपमा की बेइज्जती करने में नहीं छोड़ कसर, फैंस कहेंगे- टीआरपी के लिए फिर...

Anupama Written Update: अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में फिर से पाखी का ड्रामा दिखने वाला है और वह मां अनुपमा की बेइज्जती करती हुई दिखेगी.

Anupama: फिर बदले पाखी के तेवर, अनुपमा की बेइज्जती करने में नहीं छोड़ कसर, फैंस कहेंगे- टीआरपी के लिए फिर...

Anupama Update In Hindi अनुपमा अपडेट इन हिंदी

नई दिल्ली:

Anupama Written Update In Hindi: अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में क्या होने वाला है? अनुपमा सीरियल में आगे क्या होगा? अनुपमा में लीप कब आएगा? अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा? यह जानने का इंतजार फैंस को हमेशा रहता है. हालांकि जब से टीआरपी पहले के बाद दूसरे और फिर तीसरे से खिसक कर चौथे पायदान पर पहुंची है तो अनुपमा के मेकर्स पूरी कोशिश कर रहे हैं कि #MaAn फैंस को एक बार फिर कुछ नया दिखा सकें. इसके लिए वह एक बार फिर पाखी का ड्रामा दिखाते हुए नजर आने वाले हैं, जिसे देखकर फैंस जरुर कहेंगे कि टीआरपी के लिए फिर से यह ट्रैक आया है. 

अनुपमा अपडेट इन हिंदी | Anupama Update In Hindi

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में पाखी अनुपमा से कहेगी, आपने फिर से शुरुआत कर दी. इसपर अनुपमा कहेगी कि उसे उन्हें खाना परोसना पसंद है. पाखी कहेगी कि आपने उनकी आदत खराब कर दी है, वे आपको अक्सर शाह के घर बुलाते थे. अनुपमा कहेगी कि क्या मतलब है और कहेगी कि वे आपके बा और बाबू जी हैं? इस पर पाखी कहती है कि उसने सुबह भाषण देना शुरू कर दिया. वहीं अनुज, पाखी से दुर्व्यवहार न करने और परिवार के साथ खाना खाने के लिए कहता है.

बता दें, अनुपमा सीरियल के शुरुआत से ही पाखी का किरदार बिगड़ैल रहा है. वहीं कई बार वह मां अनुपमा की बेइज्जती करती हुई भी दिखी है, जिस ट्रैक को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. वहीं इन दिनों पैसों को लेकर अनुपमा से पाखी काफी नाराज नजर आ रही है. वहीं मालती देवी इस बात का फायदा उठाती दिख रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com