अनुपमा और अनुज ने 'दो दिल मिल रहे हैं' गाने पर किया रोमांटिक डांस तो फैंस बोले- वाह इसी का तो इंतजार था...

अनुपमा (Anupamaa Video) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में अनुपमा यानी की रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और अनुज कपाड़िया यानी कि गौरव खन्ना दोनों ही रोमांटिक डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

अनुपमा और अनुज ने 'दो दिल मिल रहे हैं' गाने पर किया रोमांटिक डांस तो फैंस बोले- वाह इसी का तो इंतजार था...

अनुपमा और अनुज ने बाहों में बाहें डाल 'दो दिल मिल रहे हैं' गाने पर किया डांस

नई दिल्ली:

इन दिनों टीवी पर 'अनुपमा' (Anupamaa) शो ने धूम मचा दी है. रुपाली गांगुली ने अपने किरादर से दर्शकों का दिल जीत लिया है. उन्हें आज घर-घर में लोग अनुपमा के नाम से जानते हैं. इतना ही नहीं टीवी टीआरपी लिस्ट में भी अनुपमा शो बाजी मार रहा है. इस बात में कोई शक नहीं है कि जब से शो में अनुज कपाड़िया की एंट्री हुई है तब से शो फैंस को एंटरटेनमेंट का डबल डोज दे रहा है. इसी बीच अनुपमा और अनुज का एक डांस वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों की केमिस्ट्री दखने लायक है. 

दोनों ने किया रोमांटिक डांस 
अनुपमा (Anupamaa Video) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में अनुपमा यानी की रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और अनुज कपाड़िया यानी कि गौरव खन्ना दोनों ही रोमांटिक डांस करते दिखाई दे रहे हैं. बैकग्राउंड में पॉपुलर गाना 'दो दिल मिल रहे हैं' बज रहा है. इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री फैंस को दीवाना मना रही है. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- दो दिल मिल रहे हैं मगर चुपके-चुपके वहीं दूसरे यूजर ने कहा- वाह इसी का इंतजार था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुपमा शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट
सीरियल की बात करें तो अनुपमा सीरियल में एक बार फिर बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रह है. इस बार काव्या वनराज से बदला  लेने के लिए घरेलू हिंसा का केस करने की धमकी देती है. इस बात ने घरवालों को परेशान कर दिया है. वहीं दूसरी ओर अनुज की लाइफ में भी एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा.