होली पार्टी में पति विक्की जैन पर गुस्से में जमकर बरसती दिखीं अंकिता लोखंडे, वायरल हुआ वीडियो

अंकिता और विक्की के होली मनाते हुए ढेरों वीडियोज सामने आए हैं. हालांकि होली पार्टी में दोनों के बीच कुछ ऐसा हो गया, जिसे देख फैन्स हैरान हैं.

होली पार्टी में पति विक्की जैन पर गुस्से में जमकर बरसती दिखीं अंकिता लोखंडे, वायरल हुआ वीडियो

अंकिता लोखंडे का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की होली रंगीन रही. बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने जमकर होली मनाई, जिसके कई वीडियोज इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. अंकिता लोखंडे ने भी पति विक्की जैन के साथ शादी के बाद अपनी पहली होली मनाई. अंकिता और विक्की के भी होली मनाते हुए ढेरों वीडियोज सामने आए हैं. हालांकि होली पार्टी में दोनों के बीच कुछ ऐसा हो गया, जिसे देख फैन्स हैरान हैं. दरअसल, अंकिता का एक वीडियो सामने आया है और इस वीडियो में वे विक्की जैन पर गुस्सा करते हुए नजर आ रही हैं.

बता दें, अंकिता लोखंडे के फैन पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत हैरान हैं और वे अंकिता को गुस्सैल बुलाने लगे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता और विक्की दोनों ही सिर से लेकर पैर तक रंग से भीगे हुए हैं. इस बीच अंकिता विक्की के पास आती हैं और वे किसी बात पर उन पर गुस्सा करने लगती हैं. वहीं गुस्से से भरी अंकिता को विक्की वीडियो में शांत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'लगता है विक्की ने किसी और को रंग लगा दिया', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'बेचारा विक्की तो गया. लगता है कुछ बड़ी मिस्टेक कर दी है'. एक और यूजर लिखते हैं, 'असलियत यही है. बाकी सब तो दिखावा है'. गौरतलब है कि हाल ही में अंकिता और विक्की की शादी हुई है. शादी के बाद से अंकिता सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहने लगी हैं. होली के मौके पर अंकिता और विक्की का एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे विक्की के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लेती नजर आई थीं. 

ये भी देखें: बच्‍चन पांडे के प्रमोशन में व्‍यस्‍त कृति, अक्षय और अरशद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com