BIGG BOSS 17: घरवालों के सामने अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन पर फेंकी चप्पल! जानें क्या है मामला

Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे का विक्की जैन का चप्पल मारना चर्चा का विषय बन गया है.

BIGG BOSS 17: घरवालों के सामने अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन पर फेंकी चप्पल! जानें क्या है मामला

Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता ने मारी विक्की को चप्पल

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में इन दिनों एलिमनेशन और वाइल्डकार्ड एंट्री की खूब चर्चा शो से बाहर सुनने को मिल रही है. जबकि शो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) के बारे में बात होती दिख रही है. इसी बीच हाल ही में किस्सा चर्चा का विषय बन गया है, जिसमें अंकिता लोखंडे का विक्की लोखंडे को चप्पल मारने की बात होती दिख रही है. दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में ईशा के विक्की जैन के मकान से खाने की बात जब घरवालों को पता चली तो खूब बवाल हुआ. वहीं खानजादी के भी खाना खाने की बात ईशा ने खोली. इसे सुनकर विक्की और खानजादी मुकर जाते हैं. लेकिन अंकिता सभी घरवालों के सामने सबको सच बता देती है. जबकि विक्की जैन मस्ती में उन्हें बोलने से पहले रोकते हुए गर्दन पकड़ते हुए दिखती हैं. 

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में आगे अंकिता विक्की जैन (Vicky Jain) को धकेलने की कोशिश करती हैं. इसी मस्ती मजाक में अंकिता, विक्की के पीछे उन्हें मारने के लिए भागती हैं. वहीं जब वह उनके हाथ नहीं आती तो वह अपनी दोनों चप्पलें उन पर फेंकती हैं. इसके बाद घरवाले दोनों के मजे लेने लगते हैं. इस हरकत ने सोशल मीडिया यूजर्स का भी ध्यान खींचा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा एक और चीज ने फैंस का ध्यान खींचा है और वह सना खान का हाथ विक्की जैन का पकड़ना है. इसके चलते वह ट्रोलिंग का शिकार भी होते नजर आ रहे हैं. बता दें, इस हफ्ते अंकिता लोखंडे, अनुराग डोभाल, सना रईस खान, तहलका और जिग्ना वोरा नॉमिनेट हुए हैं.