Ankita Lokhande ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शेयर की रोमांटिक Photo, बोलीं- साथ में परफेक्ट

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत सिंह राजपूत की पुण्य तिथि से ठीक पहले बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ अपनी यह तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है.

Ankita Lokhande ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शेयर की रोमांटिक Photo, बोलीं- साथ में परफेक्ट

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे ने शेयर की फोटो
  • फोटो में अंकिता के साथ दिखे बॉयफ्रेंड विक्की जैन
  • सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं अंकिता
नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने लगभग 10 दिनों पहले सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की घोषणा की थी, मगर अब वे इंस्टाग्राम पर लौट आई हैं और उन्होंने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बीते रविवार को कई फोटो पोस्ट किए, जिनमें से यह भी एक है. इस फोटो में अंकिता ने सफेद रंग की टी शर्ट को रेड जैकेट और ब्लू डेनिम के साथ पहन रखा है. अंकिता लोखंडे की यह फोटो मुंबई के मशहूर मरीन ड्राइव की है.

विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ अपनी इस फोटो के कैप्शन में अंकिता लोखंडे ने 'साथ में परफेक्ट' लिखा है. इस फोटो को अब तक लगभग 2 लाख 53 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पुण्यतिथि से कुछ दिनों पहले 3 जून को अंकिता लोखंडे (Abkita Lokhande Photos) ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की घोषणा की थी, जिसके बाद फैंस को लगा था कि सुशांत की वजह से उन्होंने ऐसा किया है. कई फैंस ने यह भी याद किया है कि सुशांत ने पिछले साल अपना अंतिम पोस्ट 3 जून को डाला था. सुशांत ने बीते साल 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.


अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सुशांत सिंह राजपूत एकता कपूर के शो ‘पवित्र रिश्ता' के सेट पर 2009 में मिले थे और एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे. साल 2011 में अपने बॉलीवुड के सपनों को पूरा करने के लिए सुशांत ने इस सीरियल को छोड़ दिया था, जबकि अंकिता लोखंडे ने अपना काम जारी रखा था. अंकिता और सुशांत 2016 में एक-दूसरे से अलग हो गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com