अंकिता लोखंडे ने श्रद्धा आर्या के साथ पार्टी करते हुए शेयर किया Video, बोलीं- जब 'पवित्र रिश्ता' 'कुंडली भाग्य' से मिली

टीवी और बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वालीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

अंकिता लोखंडे ने श्रद्धा आर्या के साथ पार्टी करते हुए शेयर किया Video, बोलीं-  जब 'पवित्र रिश्ता' 'कुंडली भाग्य' से मिली

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने श्रद्धा आर्या के साथ पार्टी करते हुए शेयर किया Video

नई दिल्ली:

टीवी और बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वालीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर फोटो और अपने डांस वीडियो फैन्स के साथ शेर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Dance) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कई फोटो और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कुंडली भाग्य एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं. इस वायरल हो रहे वीडियो में दोनों एक्ट्रेस की बॉन्डिंग देखने लायक है. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में अंकिता कह रही हैं कि जब पवित्र रिश्ता से कुंडली भाग्य मिली. दोनों एक्ट्रेस का यह वीडियो फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि अंकिता (Ankita Lokhande) और श्रद्धा आर्या के इस वीडियो को फैन्स का काफी प्यार मिल रहा है और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो पर अब तक 90 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा- जब पवित्र रिश्ता मिली कुंडली भाग्य से जय बालाजी. अंकिता के इस वीडियो पर आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी वीडियो पर कमेंट करते हुए लव वाली इमोजी बनाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शो 'पवित्र रिश्ता' से टेलीविजन में डेब्यू किया था. इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. पवित्रा रिश्ता के अलावा अंकिता एक थी नायका और शक्ति-अस्तित्व के एहसास की जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कंगना रनौत की पीरियड-ड्रामा फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही उन्होंने 'बागी 3' में भी अभिनय किया था. अंकिता लोखंडे टीवी शो 'झलक दिखला जा' और कॉमेडी सर्कस जैसे टीवी रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं.