Ankita Lokhande ने ‘लाल इश्क’ गाने पर किया इतना खूबसूरत डांस, फैन्स बोले- सादगी हो तो ऐसी...देखें Video

अंकिता लोखंडे का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बड़े ही खूबसूरती के साथ ‘लाल इश्क’ गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं.

Ankita Lokhande ने ‘लाल इश्क’ गाने पर किया इतना खूबसूरत डांस, फैन्स बोले- सादगी हो तो ऐसी...देखें Video

अंकिता लोखंडे का खूबसूरत डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर अपने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए देखी जाती हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता लोखंडे कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट में आ गयी हैं और फैन्स की निगाहें अब उन पर बनी रहती हैं. अंकिता का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बड़े ही खूबसूरती के साथ ‘लाल इश्क' गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. अंकिता गाने पर जिस ग्रेस के साथ परफॉर्म कर रही हैं, उससे उनके फैन्स खासा इम्प्रेस नजर आ रहे हैं.

अंकिता लोखंडे ने लाल इश्क पर किया डांस

अंकिता लोखंडे ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए अपने डांस का हुनर दिखाया है. इसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पिंक फ्रॉक स्टाइल का लहरिया कुर्ता और व्हाआइट लूज प्लाजो में बड़े ही शानदार तरीके से डांस कर रही हैं. इस गाने पर एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस भी देखने लायक हैं. इसे शेयर करते हुए अंकिता ने ‘ये लाल इश्क मलाल इश्क' कैप्शन दिया है. वीडियो को महज कुछ ही घंटों में 37 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.

फैन्स दे रहे प्रतिक्रियाएं

अंकिता लोखंडे के इस डांस वीडियो पर फैन्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. एक फैन ने उनके डांस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बहुत ग्रेसफुल लग रही हो. लवली डांसिंग'. वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, ‘सादगी हो तो ऐसी'. गौरतलब है कि एक्ट्रेस टीवी शो पवित्र रिश्ता के टाइम सुशांत सिंह राजपूत के करीब आई थीं और दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था. हालांकि कुछ सालों की डेटिंग के बाद दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com