अंकिता लोखंडे बनीं देवदास की ‘पारो’, पीली साड़ी और हरी चूड़ियों में झूमकर किया डांस...देखें Video

अंकिता लोखंडे ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे ‘देवदास’ के गाने 'सिलसिला ये चाहत का' पर झूमकर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

अंकिता लोखंडे बनीं देवदास की ‘पारो’, पीली साड़ी और हरी चूड़ियों में झूमकर किया डांस...देखें Video

देवदास की 'पारो' बनीं अंकिता लोखंडे

नई दिल्ली :

अंकिता लोखंडे टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव देखा जाता है. अंकिता अक्सर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए अंकिता लोखंडे ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वे फिल्म ‘देवदास' के गाने पर झूमकर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

इस वीडियो को अंकिता ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे हजारों की संख्या में लाइक्स मिल गए हैं. इसमें अंकिता पीली कलर की साड़ी के साथ हरी चूड़ियों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अंकिता के खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. इतना ही नहीं, जिस ग्रेस के साथ अंकिता ने इस गाने पर डांस किया है, वह भी लोगों को खासा इम्प्रेस कर रहा है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे साथ वैनिटी अफेयर'. इस वीडियो में अंकिता लोखंडे अपनी वैनिटी वैन में डांस कर रही हैं.

गौरतलब है कि अंकिता जी टीवी पर 15 सितंबर से शुरू हो रहे शो ‘पवित्र रिश्ता 2' में एक बार फिर अर्चना के किरदार में दिखाई देंगी. उन्हें अर्चना के रोल में देखने के लिए फैन्स बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं. वहीं, सीरियल में मानव का किरदार टीवी एक्टर शाहीर शेख निभा रहे हैं. अंकिता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इस शो को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com