अंकिता लोखंडे ने दुबई में सेलिब्रेट किया पति विक्की जैन का बर्थडे, निक्की तंबोली भी आईं नजर, देखें VIDEO

विक्की ने 1 अगस्त को अपना 36वां जन्मदिन मनाया, इस मौके पर वाइफ अंकिता लोखंडे बेहद एक्साइटेड नजर आईं और विक्की के लिए दुबई में स्पेशल बर्थडे प्लान किया.

अंकिता लोखंडे ने दुबई में सेलिब्रेट किया पति विक्की जैन का बर्थडे, निक्की तंबोली भी आईं नजर, देखें VIDEO

विक्की जैन के बर्थडे का वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) अक्सर अपनी खूबसूरत केमिस्ट्री और रोमांटिक तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. विक्की ने 1 अगस्त को अपना 36वां जन्मदिन मनाया, इस मौके पर वाइफ अंकिता लोखंडे बेहद एक्साइटेड नजर आईं और विक्की के लिए दुबई में स्पेशल बर्थडे प्लान किया. कुछ खास दोस्तों और करीबियों के साथ विक्की और अंकिता ने इस खास दिन को सेलिब्रेट किया. इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गाती और झूमती दिखीं अंकिता

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में देखा जा सकता है विक्की जैन का बर्थडे सेलिब्रेशन चल रहा है और अंकिता भी उनके साथ है. विक्की केक काटते हैं और अंकिता बड़े ही प्यार से उन्हें केक खिलाती और तस्वीरों के लिए पोज करती नजर आती हैं. इस दौरान अंकिता गाती और झूमती नजर आती हैं. दोनों के चेहरे पर फैली मुस्कान उनकी खुशी की गवाही दे रही है. इसके पहले कपल ने दुबई में क्रूज पर रोमांटिक डिनर डेट एन्जॉय किया है. लुक्स की बात करें तो कैजुअल आउटफिट में ये कपल काफी खूबसूरत नजर आ रहा है. वीडियो में निक्की तंबोली भी दिखाई दे रही हैं.

पिछले साल दिसंबर में की थी शादी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अंकिता और विक्की ने 14 दिसंबर 2022 को शादी की थी. बीते 14 जुलाई 2022 को एक पति और पत्नी के रूप में दोनों ने 6 महीने पूरे किए. शादी की सिक्स मंथ एनिवर्सरी को भी कपल ने स्पेशल अंदाज में सेलिब्रेट किया था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे क्लिप में कपल रेड वेलवेट केक काटते हुए नजर आया.