Bigg Boss 17 में पति विक्की जैन की इस हरकत से अंकिता लोखंडे को आया गुस्सा, रोते-रोते बोलीं- मुझे मेरा...

बिग बॉस 17 के अपकमिंग प्रोमो में अंकिता, विक्की से नाराज होती नजर आ रही हैं और उन्हें लेकर शिकायत कर रही हैं. इस हैप्पी कपल के बीच आई दरार ने दर्शकों को भी हैरान कर दिया है.

Bigg Boss 17 में पति विक्की जैन की इस हरकत से अंकिता लोखंडे को आया गुस्सा, रोते-रोते बोलीं- मुझे मेरा...

पति विक्की जैन पर बिफरीं अंकिता लोखंडे

नई दिल्ली :

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) की शुरुआत होने के साथ ही कपल्स के बीच दरार आनी शुरू हो गई है. पहले एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ ईशा मालवीय की झड़प और अब मोस्ट रोमांटिक कपल माने जा रहे अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) के बीच भी अनबन होने लगी है. शो के अपकमिंग प्रोमो में अंकिता विक्की से नाराज होती नजर आ रही हैं और उन्हें लेकर शिकायत कर रही हैं. इस हैप्पी कपल के बीच आई दरार ने दर्शकों को भी हैरान कर दिया है.

अंकिता लोखंडे हुई इमोशनल

प्रोमो वीडियो में अंकिता, विक्की के सामने इमोशनल होती नजर आ रही हैं और उन्हें कहती हैं, ‘तूने मुझे घर से आते वक्त क्या बोला था, हम दोनों साथ रहेंगे. मुझे दुनिया हर्ट नहीं कर सकती, मुझे मेरा इंसान हर्ट कर सकता है.. और मैं हर्ट हो रही हूं, मुझे बहुत अकेला फील हो रहा है. तू हर जगह है विक्की, बस मेरे साथ नहीं है, मुझे वो फीलिंग आ रही है'. अंकिता ऐसा कहते हुए बेड पर गिर कर रोने लगती हैं और विक्की उन्हें संभालने और माफी मांगने की कोशिश करते नजर आते हैं.

विक्की दूसरे घरवालों के साथ बिता रहे समय

बता दें कि पिछले एपिसोड में विक्की जैन को ईशा, अभिषेक और सना से बातें करते देखा गया था. इस दौरान अंकिता सो रही होती हैं, लेकिन वो जैसे ही उठती हैं, वह अभिषेक के पास आकर उन्हें घूरती हैं और जाकर फिर से बेड पर लेट जाती हैं. वहीं रात में भी विक्की को उठकर ईशा और मन्नारा से बातें करते देखा गया था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com