KBC होस्ट करने पर बोले अमिताभ बच्चन, 'फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था परिस्थितियां ऐसी थीं कि...'

अमिताभ बच्चन के शो 'केबीसी 13' का नया प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

KBC होस्ट करने पर बोले अमिताभ बच्चन, 'फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था परिस्थितियां ऐसी थीं कि...'

अमिताभ बच्चन हुए इमोशनल

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन का मशहूर शो 'कौन बनेगी करोड़पति' यानी 'केबीसी' को शुरू हुए 21 साल हो गए हैं. सालों से यह शो दर्शकों के दिलों में जगह बनाए हुए हैं और मनोरंजन के साथ-साथ शिक्षित भी कर रहा है. शो के 21 साल होने के मौके पर अमिताभ बच्चन की बेटी और पोती हॉटसीट पर मेहमान बनकर पहुंचे हैं. सोनी टीवी ने इस एपिसोड का एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन केबीसी की जर्नी को याद कर इमोशनल होते दिख रहे हैं और साथ ही शो को लेकर कई अनसुनी बातें भी बताईं.

अमिताभ बच्चन से उनकी बेटी पूछती हैं, 'केबीसी शो के 1000 एपीसोड हो गए हैं, आपको कैसा लग रहा है?' इस सवाल पर अमिताभ कहते हैं: " शो को दरअसल 21 साल हो गए हैं. साल 2000 में इसकी शुरुआत हुई थी. सब लोग कह रहे थे कि आप बड़े परदे से छोटे परदे पर जा रहे हैं. इससे आपकी इमेज को नुकसान होगा, मुझे कोई आईडिया नहीं था. लेकिन हमारी अपनी कुछ परिस्थितियां ऐसी थीं कि मुझे लगा कि फिल्मों में काम जो है वह मिल नहीं रहा था, लेकिन पहले ब्रॉडकास्ट के बाद जिस तरह से रिऐक्शन आया, फिर ऐसा लगा कि पूरी दुनिया बदल गई."

अमिताभ बच्चन ने शो में यह भी बताया कि उन्होंने हर कंटेस्टेंट्स से कुछ न कुछ सीखा है. इस प्रोमो वीडियो में केबीसी की शुरुआत से अब तक की जर्नी को दिखाया गया है. अमिताभ के लिए यह पल भावुक कर देने वाला था. वीडियो में जया बच्चन भी नजर आ रही हैं वो एकदम शांत और इमोशनल दिख रही हैं.


Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com