KBC 10: घबराहट और आशंकाओं के बीच अमिताभ बच्चन ने शुरू की 'कौन बनेगा करोड़पति' की शूटिंग

अमिताभ का कहना है कि 'कौन बनेगा करोड़पति' शो से उनका पुराना नाता रहा है. इस मौके पर 75 वर्षीय अभिनेता ने शो के कुछ बीते पलों की यादों को अपने ब्लॉग में बयां किया.

KBC 10: घबराहट और आशंकाओं के बीच अमिताभ बच्चन ने शुरू की 'कौन बनेगा करोड़पति' की शूटिंग

KBC 10 के सेट पर अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली:

महानायक अमिताभ बच्चन न सिर्फ बड़े पर्दे बल्कि स्मॉल स्क्रीन के मेगास्टार हैं. अभिनेता ने शनिवार को पॉपुलर टेलीविजन गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) के 10वें सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है. अमिताभ का कहना है कि इस शो से उनका पुराना नाता रहा है. इस मौके पर 75 वर्षीय अभिनेता ने शो के कुछ बीते पलों की यादों को अपने ब्लॉग में बयां किया. बच्चन वर्ष 2000 से इस शो के साथ जुड़े हैं. उन्होंने लिखा, पहले दिन केबीसी की शूटिंग के दौरान आशंकाओं और घबराहट से भरा था.. केबीसी को भारत में 18 वर्ष हो गए हैं और यह 10वां सीजन है... जिसमें से अधिकांश मेरे साथ जुड़ा है... अजीब है पर सच है....    

शॉर्ट ड्रेस में दिखा अमिताभ बच्चन की नातिन का ग्लैमर, Behind-the-scenes में ढाया कहर

बिग बी ने आगे लिखा, यह स्थान... यहां काम करने वाले लोग.. बैठकें... उद्धरण और ब्रीफिंग... रचनात्मक सुझावों की इतनी विविधता है कि यहां छोटे से छोटे सुझावों की भी अनदेखी नहीं की जा सकती.    

जब इमरान खान के सामने अमिताभ बच्चन ने लुटाए नोट, सूफी महफिल में इस अंदाज में दिखे दोनों सुपरस्टार..

बच्चन ने लिखा की यह एक गर्व की बात है कि हम लोगों के लाभ के क्या करते हैं, लेकिन उससे भी बड़ा गौरव यहां आने वाले लोगों की उपलब्धियां हैं... और वह खुशी जो कुछ ही घंटों में उस हॉट सीट पर बैठकर लोगों को मिलती है.

अमिताभ बच्चन की नातिन ने ग्लैमरस लुक में ढाया कहर, फोटोशूट के बदले मिला ये इनाम...

मालूम हो कि 'कौन बनेगा करोड़पति' अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय शो 'हू वांट्स टू बी अ मिलियनेयर' का अडेप्टेशन है. इसे अमिताभ बच्चन कई सालों से होस्ट करते आ रहे हैं. बिग बी ने शनिवार रात ट्वीट कर कहा, "केबीसी दोबारा शुरू. इसके 18 साल हो गए हैं और अब 10वां सीजन आ रहा है. इससे पुराना नाता रहा है. आपके प्यार और समर्थन के बिना यह संभव नहीं था."



मेकर्स ने KBC 10 का नया प्रोमो रिलीज किया. 10वें सीजन की टैगलाइन 'कब तब रोकोगे' है. प्रोमो में अमिताभ बच्चन सूट-बूट में बेहद डैशिंग अंदाज में नजर आए थे. इसके जरिए बिग बी ने जानकारी दी है कि 'KBC 10' 3 सितंबर, मंगलवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होगा...
 
VIDEO: 'जलसा' के बाहर अपने प्रशंसकों के सामने झूमते नजर आए अमिताभ बच्चन...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: भाषा और IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com