विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 11, 2018

मां की आवाज सुनकर इमोशनल हो गए अमिताभ बच्चन, जरूर देखना चाहेंगे Video

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अब पूरे 76 साल के हो चुके हैं. सैकड़ों फिल्में कर चुके अमिताभ बच्चन की यादें आज भी उनके जेहन में होती हैं.

Read Time: 3 mins
मां की आवाज सुनकर इमोशनल हो गए अमिताभ बच्चन, जरूर देखना चाहेंगे Video
अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)
नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अब पूरे 76 साल के हो चुके हैं. सैकड़ों फिल्में कर चुके अमिताभ बच्चन की यादें आज भी उनके जेहन में होती हैं. सोनी टीवी पर 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के होस्ट के रूप में बिग बी (Big B) अमिताभ अपनी मां की आवाज सुनकर काफी भावुक हो उठे. मां तेजी बच्चन की आवाज में पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता को सुनकर अमिताभ बच्चन के आंखों आंसू आ गये. इस दौरान KBC के सेट पर मौजूद दर्शकों ने उन्हें हैप्पी बर्थडे विश किया. यह आज आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा.

MeToo: आमिर खान ने लिया बड़ा फैसला, यौन उत्पीड़न के आरोपी डायरेक्टर की छोड़ी फिल्म

 
फिलहाल अमिताभ बच्चन अपनी मां के बेहद करीब थे, पिछले महीने 12 अगस्त को मां तेजी बच्चन का जन्मदिन था. इस मौके पर वह काफी भावुक हो गए और उनके साथ बिताए यादगार लम्हों को याद किया था. मां के जन्मदिन पर उन्होंने अपने ब्लॉग पर एक भावुक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा है कि किस तरह उनकी मां ने रंगमंच की दुनिया में कदम रखने में उनकी मदद की. बिग बी ने लिखा, "उन्होंने थिएटर, फिल्मों और संगीत से मेरा परिचय करवाया और बॉल रूम डांसिंग से भी. मुझे दिल्ली के कनाट प्लेस के लोकप्रिय रेस्टॉरेंट गेलॉर्डस में भी वही लेकर गई थीं, जहां हमने डांस किया."

 
आलोक नाथ पर 'हम साथ साथ हैं' की क्रू मेंबर ने लगाया आरोप, बोलीं- मेरे सामने सारे कपड़े उतार दिए और...

अपनी तस्वीर साझा करते हुए 75 वर्षीय अभिनेता ने अपनी मां, भाई अजिताभ बच्चन और अन्य परिवार के सदस्यों की कुछ अनदेखी पुरानी तस्वीरों को पोस्ट की थी. उन्होंने लिखा, "स्कूल एथलेटिक्स में सबसे ऊपर खड़े होने पर विजय मंच पर मेरे भाई और मुझे ढूंढ़ना, तस्वीरें लेना और कप जीत कर बेडरूम सजाना." अंत में बिग बी ने लिखा, "मेरे पास अब सिर्फ उनकी यादें बची हैं और कुछ नहीं. लेकिन मेरे लिए ये यादें भी दुनिया की हर चीज से बढ़कर हैं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिग बॉस 17 के टॉप 5 में पहुंचते पहुंचते रह गई थी ये कंटेस्टेंट, अब शो को लेकर हो रहा है पछतावा, बोलीं- कई स्वार्थी लोग...
मां की आवाज सुनकर इमोशनल हो गए अमिताभ बच्चन, जरूर देखना चाहेंगे Video
बिग बॉस का पुनीत सुपरस्टार, जो पहले ही दिन हो गया था बाहर, सिर पर जूता रखकर किया प्रेमिका से प्यार का इजहार
Next Article
बिग बॉस का पुनीत सुपरस्टार, जो पहले ही दिन हो गया था बाहर, सिर पर जूता रखकर किया प्रेमिका से प्यार का इजहार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com