KBC 13: श्रीजेश की स्टोरी सुन इमोशनल हो गए बिग बी, गाय बेचकर पिता ने पूरा किया था सपना

KBC 13: कौन बनेगा करोड़पति का आने वाला एपिसोड दर्शकों के अंदर और भी उत्साह भर देगा. इस एपिसोड में नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) और पी आर श्रीजेश नजर आने वाले हैं. इस दौरान दोनों ही दिग्गज खिलाड़ियों ने अपनी स्ट्रगल स्टोरी सुनाएंगे.

KBC 13: श्रीजेश की स्टोरी सुन इमोशनल हो गए बिग बी, गाय बेचकर पिता ने पूरा किया था सपना

KBC 13: श्रीजेश की स्ट्रगल स्टोरी सुन इमोशनल हो गए बिग बी

नई दिल्ली:

कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 13) का आने वाला एपिसोड दर्शकों के अंदर और भी उत्साह भर देगा. जी हां, क्योंकि आने वाले एपिसोड में ओलंपिक में जेवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल लाने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) और पी आर श्रीजेश नजर आने वाले हैं. इस दौरान दोनों ही दिग्गज खिलाड़ियों ने अपनी स्ट्रगल स्टोरी सुनाई. जिसे सुन अमिताभ बच्चन इमोशनल हो गए. जैसे ही बिग बी ने श्रीजेश का स्ट्रगल सुना वे हैरान रह गए. प्रोमो देख फैंस भी इस एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं.


गाय बेचकर पिता ने पूरा किया सपना
सोनी टीवी द्वारा जारी किए गए प्रोमो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन  श्रीजेश (Sreejesh) से पूछते हैं कि आपका अपने पिता के साथ कैसा रिश्ता रहा ? जिसपर श्रीजेश कहते हैं कि जिस दिन मेरा सिलेक्शन लेटर मिला मेरे पिता जी ने पूछा इससे जॉब मिलेगा क्या ? श्रीजेश कहते हैं कि मुझे मौका दीजिए मैं कोशिश करूंगा खेलने की. अगर नहीं हुआ तो मैं बदल दूंगा. मैंने हॉकी की शुरुआत की गोल कीपर बना, लेकिन गोल कीपिंग के पैड काफी महंगे आगे हैं और हम एक किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं. तब हमारे पास पैसा भी नहीं था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मेडल जाते ही पिता को पहनाया 
श्रीजेश (Sreejesh) ने आगे कहा कि 'हमारे पास संपत्ती के नाम पर गाय थी. मेरे पिता जी ने गाय बेचकर मेरे लिए पैड खरीदे. जब भी मैं लाइफ में कमजोर पड़ता हूं मैं इस बात को ध्यान कर लेता हूं और फिर हिम्मत बना आगे बढ़ता हूं. श्रीजेश की इस बात को सुन अमिताभ बच्चन भावुक हो गए. वे आगे कहते हैं कि सर मुझे जैसे ही ये मेडल मिला मैंने सीधा जाकर अपने पिता जी को पहना दिया.' केबीसी का ये प्रोमो देखकर फैंस अब इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.