मॉल में मैनेक्विन के साथ खड़े थे अली असगर, बोले- 'लेडीज की फीलिंग उनसे बेहतर कौन...' देखें Video

अली असगर (Ali Asgar) का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उनके वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

मॉल में मैनेक्विन के साथ खड़े थे अली असगर, बोले- 'लेडीज की फीलिंग उनसे बेहतर कौन...' देखें Video

अली असगर (Ali Asgar) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी और बॉलीवुड की दुनिया में अपनी खास पहचान बनाने वाले अली असगर (Ali Asgar) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. वह अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस से जुड़े रहते हैं. अली असगर (Ali Asgar) कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) में फीमेल कैरेक्टर निभाने के लिए जाने जाते रहे हैं. उन्होंने इस बार इसी से जुड़ा हुआ एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. अली असगर (Ali Asgar Funny Video) का यह फनी वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

अली असगर (Ali Asgar) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो शॉपिंग मॉल में मैनेक्विन (Mannequin) के पास खड़े होते हैं. तभी उनसे एक शख्स आकर पूछता है कि आप यहां क्यों खड़े हैं. अली ने फिर बताया कि एक दीदी यहां खड़ी थीं वो वॉशिंग रूम में गई हैं और वो उनकी मदद कर रहे हैं. शख्स ने फिर उनसे पूछा कि उसने आपसे यह क्यों कहा. अली असगर ने इसके जवाब में कहा कि एक महिला की फीलिंग उनसे अच्छे से कौन जान सकता है. अली असगर के इस वीडियो पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अली असगर (Ali Asgar) को उनकी एक्टिंग और जबरदस्त अंदाज के लिए खूब जाना जाता है. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अली असगर ने नानी बनकर खूब वाहवाही लूटी थी. इससे पहले उन्होंने 'जीनी और जूजू', 'कहानी घर घर की' और कई टीवी सीरियल्स में अहम किरदार निभाया है. टीवी सीरियल के अलावा अली असगर कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आए हैं, जिसमें अमावस, जान तेरे नाम, जोरू का गुलाम, पागलपंती, तीस मार खान और राज जैसी फिल्में शामिल हैं.