Bigg Boss OTT: बिग बॉस में जाने से पहले भोजपुरी एक्ट्रेस ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, दिखा नया नवेला अंदाज

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई है. बाथरोब में उनके फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहीं हैं. कहा जा रहा है कि वह बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा ले रही हैं.

Bigg Boss OTT: बिग बॉस में जाने से पहले भोजपुरी एक्ट्रेस ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, दिखा नया नवेला अंदाज

अक्षरा सिंह का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी की जानी मानी एक्ट्रेस-सिंगर अक्षरा सिंह अपने अभिनय के साथ ही अपने डांस और सिंगिंग के लिए भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर वे आए दिनों अपने धमाकेदार फोटो शेयर कर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वहीं खबरें यह भी आ रही हैं कि अक्षरा सिंह बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा भी बनने जा रही हैं. जब से यह खबर सामने आई है तब से लोग अक्षरा सिंह के बारे में और जानना पसंद कर रहे हैं. फिलहाल तो अक्षरा सिंह ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है जिसमें वह बेहद ग्लैमरस अंदाज में बाथ टब में नजर आ रही हैं. 

अक्षरा सिंह का ग्लैमरस लुक
वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अक्षरा सिंह बाथरोब पहने बाथटब में बैठी दिखाई दे रही हैं. पहली तस्वीर में वे काले चश्मे के साथ सिर पर हाथ रख पोज दे रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में वे ड्रिंक के साथ पोज दे रही हैं. अक्षरा का ये ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर छा गया है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इसी के साथ उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें वे 'हम आप पे मरते हैं' गाने पर शानदार एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिंगर भी हैं अक्षरा
बिहार के पटना में जन्मीं अक्षरा सिंह ने भोजपुरी  फिल्म 'प्राण जाए पर वचन न जाए' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी, उन्हें लोकप्रियता  'कॉल करें क्या' गाने से मिली. इसके बाद से वे काफी सुर्खियों में आ गईं थीं और एक के बाद एक शानदार फिल्मों की लाइन लगा दी. अक्षरा एक्ट्रेस के साथ-साथ अच्छी सिंगर और मॉडल भी हैं. वहीं अगर अक्षरा सिंह बिग बॉस का हिस्सा बनती हैं तो यह उनके चाहने वालों को लिए बड़ी खुशखबरी होगी. बता दें कि इससे पहले भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा बिग बॉस सीजन 10 का हिस्सा रह चुकी हैं.