ऑडी कार के बाद तेजस्वी प्रकाश ने गोवा में खरीदा घर, बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने शेयर की तस्वीर

बिग बॉस की विनर तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपनी लव लाइफ के अलावा अपनी सक्सेस को लेकर भी खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. बिग बॉस की शानदार ट्रॉफी जीतने के बाद एक्ट्रेस को अगले ही दिन से नागिन 6 के लिए साइन कर लिया गया था.

ऑडी कार के बाद तेजस्वी प्रकाश ने गोवा में खरीदा घर, बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने शेयर की तस्वीर

ऑडी कार के बाद तेजस्वी प्रकाश ने गोवा में खरीदा घर

नई दिल्ली :

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस की विनर तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपनी लव लाइफ के अलावा अपनी सक्सेस को लेकर भी खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. बिग बॉस की शानदार ट्रॉफी जीतने के बाद एक्ट्रेस को अगले ही दिन से नागिन 6 के लिए साइन कर लिया गया था. जिसके बाद एक भी दिन ऐसा नहीं जाता जब वे सुर्खियों में ना आए. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस तेजस्वी ने एक लग्जरी घर खरीदा है जिसे लेकर वे जबरदस्त चर्चाओं में आ गई हैं. फैन्स और सितारे लगातार उन्हें उनके नए घर के लिए बधाई दे रहे हैं. 

 वहीं हाल ही में ब्वॉयफ्रेंड करण क्रुंदा ने तेजस्वी के नए घर की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में तेजा ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आ रही हैं. वे अपने नए घर को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रही हैं. वहीं करण उनकी तस्वीर साझा करते हुए लिखते हैं 'मुबारक हो बेबी तुम पूरी दुनिया डिजर्व करती हो, मुझे तुम पर गर्व है. एक छोटा चूहा काफी मेहनत कर रहा है. जल्द तुम्हारा घर एक सिटी में हो'. 

cm6i62bg

बता दें कि इससे पहले तेजस्वी प्रकाश ने एक लग्जरी ऑडी कार खरीदी थी. किसकी कीमत एक करोड़ से ज्यादा की थी. इसके अलावा वे करण कुंद्रा साथ अपनी शादी को लेकर  भी लाइमलाइट में बनी हुई हैं. काम की बात करें तो 29 साल की तेजस्वी ने अपने करियर की शुरुआत '2612' सीरियल से की थी. इसके बाद वे 'संस्कार धरोहर अपनों की' 'स्वरागिनी' जैसे बड़ी सीरियल में नजर आ रही हैं. वहीं हाल ही में वे 'नागिन 6' में दिखाई दे रही हैं. जिसके वन लाइनर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई में स्पॉट हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन