वहीदा रहमान ने धर्मेंद्र को बताया क्रश, Sunny Deol का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) भी धर्मेंद्र (Dharmendra) को अपना क्रश मानती थीं. इस बात का खुलासा वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) ने खुद सोनी टीवी के शो सुपरस्टार सिंगर के दौरान किया.

वहीदा रहमान ने धर्मेंद्र को बताया क्रश, Sunny Deol का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) ने धर्मेंद्र (Dharmendra) को बताया अपना क्रश

खास बातें

  • वहीदा रहमान ने धर्मेंद्र को बताया क्रश
  • वीडियो देख सनी देओल का रिएक्शन रहा देखने लायक
  • वहीदा रहमान का जवाब सुनकर शरमा गए धर्मेंद्र
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उन्होंने लोगों के दिलों में आज भी बखूबी जगह बनाई हुई है. फिल्मों के साथ ही फैंस के दिलों पर राज करने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) के जलवे ऐसे थे कि खुद बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) भी उनको अपना क्रश मानती थीं. इस बात का खुलासा वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) ने खुद सोनी टीवी के शो सुपरस्टार सिंगर के दौरान किया. हाल ही में धर्मेंद्र भी करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल' के पास के प्रमोशन के लिए सुपरस्टार सिंगर पहुंचे, जहां शो के होस्ट जय भानुशाली ने उन्हें वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) का वीडियो दिखाया, जिसमें उन्होंने धर्मेंद्र (Dharmendra) को अपना क्रश बताया था. 

रोमांटिक अंदाज में नजर आए केन्या के शाहरुख और काजोल, बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया Video


वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) का यह वीडियो देखकर धर्मेंद्र (Dharmendra) शरमा जाते हैं, इसके साथ ही शो में मौजूद लोग खूब ठहाके भी लगाते हैं. लेकिन इन सबमें सनी देओल का रिएक्शन देखने लायक होता है. वीडियो में एक्ट्रेस की बात सुनकर शो में आए सनी देओल जोर-जोर से हंसने लगते हैं. अपने पिता की लोकप्रियता पर सनी देओल का यह रिएक्शन भी लाजवाब है. धर्मेंद्र का यह वीडियो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "वहीदा जी का जवाब सुनकर धर्मेंद्र जी शरमा गए."

कड़ाही में सिक्कों को भून रहा था ये शख्स, प्लेट हटाते ही बन गए नोट, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इससे पहले धर्मेंद्र का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह अपनी गांव का वीडियो देखकर रोने लगते हैं. इन दिनों धर्मेंद्र अपने पोते करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में करण देओल के साथ एक्ट्रेस सहर बांबा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. रोमांटिक ड्रामा पर आधारित यह फिल्म इसी महीने 20 तारीख को रिलीज हो रही है. इसका निर्देशन खुद सनी देओल ने किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...