विज्ञापन
This Article is From May 08, 2022

जुबिन नौटियाल और गजेंद्र वर्मा के साथ काम करने वालीं एक्ट्रेस ऋतिका छेबर ने डिजिटल स्पेस में रखा कदम

ऋतिका छेबर को चार्टबस्टर संगीत एकल जैसे गजेंद्र वर्मा के मेरा मन, जुबिन नौटियाल के गणेश गीत, सिप्पी गिल के प्यार नहीं घाटा और कई अन्य वीडियो में देखा गया है.

जुबिन नौटियाल और गजेंद्र वर्मा के साथ काम करने वालीं एक्ट्रेस ऋतिका छेबर ने डिजिटल स्पेस में रखा कदम
ऋतिका छेबर फोटो
नई दिल्ली:

आज की सोशल दुनिया में सोशल मीडिया पर कौन राज नहीं करना चाहता? क्या आप इसके प्रभावशाली सहयोगियों में व्यापक रूप से तल्लीन नहीं हैं? सोशल मीडिया में जो जीवंतता है, उसे कोई नहीं दे सकता और ऋतिका छेबर को इस बात का एहसास बहुत पहले हो गया था. ऋतिका छेबर ने पहले एक मॉडल के रूप में अपनी यात्रा शुरू की और फिर सुपर-अद्भुत संगीत एकल के साथ एक अभिनेत्री बन गई. ऋतिका अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तापमान बढ़ा रही हैं. ऋतिका छेबर अपने अभिनय कौशल, आकर्षक लुक्स और उल्लेखनीय स्टाइल स्टेटमेंट के साथ लोगों की भीड़ को आकर्षित करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं.

लेकिन ऋतिका छेबर को एक असाधारण सोशल मीडिया स्टार आखिर क्या बनाता है? इसका जवाब ढूंढने के लिए आपको Instagram पर एक नजर डालनी चाहिए. जी हां, इंस्टाग्राम के माध्यम से ऋतिका अपने जीवन और विचारों को अपने प्रशंसकों के सामने प्रदर्शित करती हैं. बाकी सब चीजों के अलावा, यह उनका बेहतरीन फैशन सेंस है जो उन्हें एक सच्ची डिजिटल दिवा बनाता है. अपने आला मोड आउटफिट और स्टाइल के साथ, ऋतिका ने सोशल मीडिया की सुर्खियों में एक शानदार स्थान हासिल कर लिया है.

अभिनेत्री का कहना है, "एक शानदार पृष्ठभूमि से होने के कारण, मुझे बहुत से लोगों से जुड़ने की जरूरत है और इसके लिए सोशल मीडिया की सहायता जरूरी है. यह मंच मुझे अपने सभी कौशल और प्रतिभाओं को व्यक्त करने की अनुमति देता है. इसके अलावा, मुझे वीडियो बनाना पसंद है". गौरतलब है कि हमने अभिनेत्री को पहले ही चार्टबस्टर संगीत एकल जैसे गजेंद्र वर्मा के मेरा मन, जुबिन नौटियाल के गणेश गीत, सिप्पी गिल के प्यार नहीं घाटा और कई अन्य वीडियो में देखा है.

ऋतिका छेबर अपनी उच्च शिक्षा हासिल करने के लिए मुंबई आई थीं. इस दौरान उन्होंने कॉर्पोरेट क्षेत्र में भी कड़ी मेहनत की. अंत में, जब ऋतिका ने अपने नीरस कॉर्पोरेट जीवन को छोड़ दिया, तो वह मनोरंजन की दुनिया में शामिल हो गईं और तब से वह लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रही हैं. ऋतिका छेबर का मॉडल से एक्टर तक का सफर सबसे आकर्षक और प्रेरक सफर रहा है. वह पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक घरेलू नाम बन गई हैं और जल्द ही वे पंजाबी फिल्मों में भी दिखाई देंगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
जुबिन नौटियाल और गजेंद्र वर्मा के साथ काम करने वालीं एक्ट्रेस ऋतिका छेबर ने डिजिटल स्पेस में रखा कदम
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com