BB17: अभिषेक कुमार ने ऐश्वर्या शर्मा को कहा कामचोर! हुआ ऐसा बवाल की बिग बॉस 17 फैंस बोले- आखिरकार कुछ तो राइवलरी शुरु हुई

Bigg Boss 17 Upcoming Promo: बिग बॉस 17 में अभिषेक कुमार और ऐश्वर्या शर्मा की अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में जबरदस्त लड़ाई होती दिख रही है.

BB17: अभिषेक कुमार ने ऐश्वर्या शर्मा को कहा कामचोर! हुआ ऐसा बवाल की बिग बॉस 17 फैंस बोले- आखिरकार कुछ तो राइवलरी शुरु हुई

Bigg Boss 17 Promo: अभिषेक-ऐश्वर्या की काम को लेकर हुई लड़ाई

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Episode Update: बिग बॉस 17 में हर दिन बवाल देखने को मिलता है. लेकिन बीते कुछ दिनों से दिल वाले मकान में ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार से खास बनती हुई दिख रही है. इतना ही नहीं इन सब के बीच हर थोड़ी देर में लड़ाई देखने को मिलती है, जो दर्शकों को एंटरटेन करती दिख रही है. वहीं अपकमिंग एपिसोड में और भी बवाल होता दिखेगा जब अभिषेक कुमार, ऐश्वर्या शर्मा को कामचोर कहते नजर आएंगे. 

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट प्रोमो में अभिषेक,  ऐश्वर्या से कहते हैं कि उन्हें नहीं लगता कि वह दूसरों से ज्यादा काम करती हैं. ऐश्वर्या चिल्लाती हैं कि तुम्हारी मुझे यह बताने की हिम्मत कैसे हुई. तुम कौन हो.. अभिषेक चिल्लाते हुए कहते हैं कि उन पर आरोप मत लगाओ. 

इस पर ऐश्वर्या कहती हैं कि आप सिर्फ दूसरों की चाटुकारिता करते हैं. इसी बीच अंकिता लोखंडे कहती है कि यहां कोई भी बूटलिकर नहीं है. इस पर ऐश्वर्या शर्मा भड़क जाती हैं और कहती हैं कि आप इसमें दखल न दें. अंकिता कहती है मैं करूंगी. वे दोनों एक दूसरे पर चिल्लाते हैं. वहीं नील भट्ट भी बीच में कूद जाता है, जो लड़ाई का कारण बन जाती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 8 नॉमिनेशन हुए हैं, जिसमें समर्थ जुरेल, तहलका, मन्नारा चोपड़ा, ऐश्वर्या शर्मा, अरुण माशेट्टी, नील भट्ट, अंकिता लोखंडे, अनुराग डोभाल और नावेद सोल का नाम शामिल है.