हैरान कर देगा 'आश्रम' की बबीता का शानदार अंदाज, ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी छोड़ चुकी हैं पीछे

वेब सीरीज आश्रम से अपनी खास पहचान बनाने वालीं त्रिधा चौधरी आज ग्लैमर वर्ल्ड का बड़ा नाम बन गई हैं.

हैरान कर देगा 'आश्रम' की बबीता का शानदार अंदाज, ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी छोड़ चुकी हैं पीछे

त्रिधा चौधरी के ग्लैमरस लुक्स

नई दिल्ली :

वेब सीरीज आश्रम से अपनी खास पहचान बनाने वालीं त्रिधा चौधरी आज ग्लैमर वर्ल्ड का बड़ा नाम बन गई हैं. त्रिधा ने स्टार प्लस के शो दहलीज के साथ टीवी पर अपनी शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने बांग्ला, तेलुगु और तमिल समेत कई भाषाओं में फिल्में की. हाल में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म शमशेरा में भी वह नजर आई थीं. हालांकि उन्हें असली पहचान एमएक्स प्लेयर पर आए वेब सीरीज आश्रम से मिली. आश्रम में बॉबी देओल के साथ इंटीमेट सीन्स देकर वह चर्चा में आ गईं. सोशल मीडिया पर भी त्रिधा के ग्लैमर की चर्चा रहती है और वह अपनी सिजलिंग तस्वीरों और वीडियोज के साथ छाई रहती हैं. आइए त्रिधा चौधरी के कुछ ऐसे ही लुक्स पर नजर डालते हैं.

ब्लू कलर के स्विमसूट में पानी के अंदर तैरती त्रिधा किसी जलपरी सी नजर आ रही हैं. उनके इस अंडरवाटर वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया.

ब्लैक कलर के इस सेमी ट्रांसपेरेंट आउटफिट में त्रिधा बेहद सिजलिंग नजर आ रही हैं. ब्लैक जैकेट और सनग्लास लगाए त्रिधा कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं.

येलो कलर के बैकलेस क्रॉप टॉप और ग्रीन लेदर पैंट में त्रिधा का ये लुक काफी अट्रैक्टिव है. ड्रैमेटिक आई मेकअप और बालों में पोनीटेल बांधे एक्ट्रेस ग्लैमरस पोज दे रही हैं. 

ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स में त्रिधा ने ये मिरर सेल्फी पोस्ट की थी. एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर उनके फैंस ने जमकर लाइक्स बरसाए.

शॉर्ट ड्रेसेस ही नहीं, इस ऑफ शोल्डर गाउन में भी त्रिधा कमाल नजर आ रही हैं. डायमंड चोकर नेकलेस, बालों में सॉफ्ट कर्ल्स और मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने इस लुक को कंप्लीट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com