आमना शरीफ दुबई में समंदर किनारे स्विमसूट पहने मजे से चिल करती आईं नजर, एक्ट्रेस की ग्लैमरस फोटो हुई वायरल

टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2)' में कोमोलिका का किरदार निभा कर मशहूर अभिनेत्री आमना शरीफ (Aamna Shariff) इन दिनों दुबई में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. वहीं से उन्होंने कुछ फोटो शेयर की है.

आमना शरीफ दुबई में समंदर किनारे स्विमसूट पहने मजे से चिल करती आईं नजर, एक्ट्रेस की ग्लैमरस फोटो हुई वायरल

आमना शरीफ ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2)' में कोमोलिका का किरदार निभा कर मशहूर अभिनेत्री आमना शरीफ (Aamna Shariff)  सोशल मीडिया पर बड़ी ही एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर वो हमेशा ही फैन्स के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. वहीं इन दिनों वो दुबई में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. इसी वेकेशन की कुछ फोटो उन्होंने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन फोटो में देखा जा सकता है कि आमना दुबई में समंदर किनारे बड़े मजे सी चिल कर रही हैं. फोटो में उनके लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर का स्विमसूट पहना हुआ है. इन फोटो में वो बेहद की ग्लैमरस नजर आ रही हैं.

आमना शरीफ (Aamna Shariff) ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. उन्होंने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है 'Catch Me by the Sea'. वहीं फैन्स उनके इन फोटो को देख जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'बहुत ही हॉट', तो किसी ने लिखा है 'आप बहुत ही ग्लैमरस हो'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि, आमना शरीफ को 'कहीं तो होगा' टीवी शो से पहचान मिली थी. इस शो में आमना के किरदार का नाम कशिश था, जो लोगों के जेहन में अब भी ताजा है. आमना के चेहरे की मासूमियत और अदाओं पर फैंस फिदा रहते हैं. वहीं अब 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका के रोल में उन्हें दर्शकों से ढेरों प्यार मिल रहा है. आमना शरीफ की अदाकारी लोगों को हमेशा से ही खूब पसंद आती है.