‘कसौटी जिंदगी की’ कोमोलिका ने अनुराग के साथ ‘उर्वशी उर्वशी’ गाने पर किया शानदार डांस, देखें Video

आमना शरीफ टीवी इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. वे अब तक कई टीवी सीरियल में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं. हाल ही में उन्हें एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका का किरदार निभाते हुए देखा गया था.

‘कसौटी जिंदगी की’ कोमोलिका ने अनुराग के साथ ‘उर्वशी उर्वशी’ गाने पर किया शानदार डांस, देखें Video

आमना शरीफ ने पार्थ समथान के साथ किया डांस

नई दिल्ली :

आमना शरीफ टीवी इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. वे अब तक कई टीवी सीरियल में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं. हाल ही में उन्हें एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का किरदार निभाते हुए देखा गया था. आमना शरीफ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पार्थ समथान के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. आमना ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें दोनों शानदार डांस करते हुए देखे जा सकते हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि पार्थ समथान ने इसी सीरियल में अनुराग का किरदार निभाया था. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि आमना सबसे पहले ‘उर्वशी उर्वशी' गाने पर डांस करती हैं, उसके बाद पार्थ भी आकर उनके साथ डांस करने लगते हैं. दोनों इस गाने पर बड़े ही स्वैग के साथ डांस करते हुए नजर आते हैं. डांस करते-करते पार्थ आमना को फ्रेम से बाहर निकाल देते हैं. इसे शेयर करते हुए आमना ने कैप्शन दिया है, ‘Taking it easy with @the_parthsamthaan'. 

एक्ट्रेस के वीडियो पर फैन्स समेत सेलेब्स के भी कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. करिश्मा तन्ना ने वीडियो पर ढेर सारे हंसने वाले इमोजी बनाये हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हमारी उर्वशी को क्यों निकाल दिया बाहर'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘हमारा ऋतिक रोशन'. कुल मिलाकर फैन्स दोनों के इस डांस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. इस पर अब तक 29 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com