अलवर में सामने आया लव जिहाद का मामला, पीड़िता ने दर्ज करवाया युवक के खिलाफ केस

अलवर जिले एक विशेष समुदाय के युवक ने हिंदू बनकर एक हिंदू लड़की से दोस्ती कर उससे शादी करने के बाद डेढ़ साल तक उसका यौन शोषण किया. फिर किसी अन्य लड़की से दूसरी शादी कर ली. जिसके बाद पीड़िता ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है, फिलहाल पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Advertisement
Read Time: 20 mins
अलवर:

राजस्थान के अलवर जिले से लव जिहाद का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक विशेष समुदाय के युवक ने सोशल मीडिया के जरिए हिंदू बनकर एक हिंदू लड़की से दोस्ती कर उससे शादी करने के बाद डेढ़ साल तक उसका यौनशोषण किया. जिसके बाद अब युवक ने दूसरी लड़की से शादी कर ली है. जैसे ही युवक की दूसरी शादी की भनक हिंदू लड़की को लगी तो आरोपी युवक फरार हो गया.

ढाई लाख रुपये के लालच में मां ने उम्र में दोगुने बड़े व्यक्ति से करा दी 16 साल की बेटी की शादी

जानकारी के अनुसार अलवर के सदर पुलिस थाना इलाके के ककराली गांव में रहने वाले युवक जुनैद के खिलाफ एक युवती ने हिंदू बनकर उससे शादी करते हुए डेढ़ साल तक यौन शोषण करने का मामला दर्ज कराया है. इस मामले में पीड़िता महिला थाने पहुंची और आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता ने बताया कि उसकी जान पहचान जुनैद से सोशल मीडिया के तहत इंस्टाग्राम के जरिए वर्ष 2022 में हुई थी. जिसके बाद जुनैद ने खुद को हिंदू युवक बताते हुए अपना नाम पीड़िता को रोहित बताया और अपने घर परिवार में बीमारी का हवाला देकर तकरीबन डेढ़ साल तक पीड़िता से करीब आठ लाख रुपये भी ऐंठ लिए. इस बीच जुनैद ने दूसरे शहर में ले जाकर पीड़िता के साथ नाटकीय तरीके से ना सिर्फ शादी की बल्कि उसका यौन शोषण भी किया. 

Advertisement

भाजपा ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को बनाया मध्य प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति का संयोजक

वहीं कुछ दिनों पहले ही जुनैद ने पीड़िता को झांसा देकर एक अन्य लड़की से निकाह कर लिया. जिसके बाद इस बात की जानकारी पीड़िता को लगी और वह उसके गांव पहुंच गई. इस बीच आरोपी गांव से फरार हो गया. अब पीड़िता ने इस मामले की शिकायत महिला थाने में दर्ज कराई है. पुलिस इस मामले पर अब पीड़िता के बयान के आधार पर जांच करते हुए आरोपी की तलाश करने में जुटी हुई है.

Advertisement

महिला थाना प्रभारी ताराचंद शर्मा ने बताया कि थाने पर आकर एक पीड़िता ने आरोपी युवक जुनैद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पीड़िता का मेडिकल करवाकर बयान भी करवाए जाएंगे. उन्होंने बताया कि पीड़िता ने यह शिकायत दी है कि ककराली गांव के रहने वाले जुनैद ने खुद को हिंदू युवक बताकर पीड़िता से शादी कर ली, उसके साथ यौन शोषण किया और फिर उसे छोड़ दिया. इसके बाद जुनैद ने किसी अन्य लड़की से शादी कर ली. फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि
Topics mentioned in this article