पंजाबी गानों पर लड़कियों ने शादी में किया भांगड़ा, देखते रह गए मेहमान, लोग बोले- वाह दिल जीत लिया

शादी का मौका हो और पंजाबी गानों पर डांस न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता. एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब दिल जीत रहा है, जिसमें पंजाबी गानों पर लड़कियां डांस कर रही हैं.

पंजाबी गानों पर लड़कियों ने शादी में किया भांगड़ा, देखते रह गए मेहमान, लोग बोले- वाह दिल जीत लिया

पंजाबी गानों पर डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शादियों में गाना-बजाना और डांस के साथ ही असली मजा आता है. वहीं कुछ रिश्तेदार शादियों में ऐसे भी आते हैं जो रंग जमा देते हैं. एक ऐसी ही मोहतरमा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जो दोस्त की शादी में रंग जमा देती हैं. साड़ी में भी ये मैडम ऐसा जबरदस्त डांस करती हैं कि देखने वालों की आंखें चौंधिया जाएं. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के संगीत समारोह में दो लड़कियों का डांस कंपटीशन चल रहा है.

जबरदस्त एनर्जी से भरा डांस

हरे शरारा सूट में लड़की जबरदस्त डांस करती दिखती है. लेकिन फिर एंट्री होती है पिंक साड़ी वाली मैडम की. साड़ी को कमर में दबा कर ये मैडम ऐसा जबरदस्त भांगड़ा करती हैं कि देखने वाले बस देखते रह जाते हैं. लोग इस महिला के हर स्टेप पर चिल्लाते नजर आते हैं. साड़ी में भी वह फुलऑन एनर्जी के साथ उछल कूद करते हुए कमाल के स्टेप्स करती हैं.

यूजर्स बोले- कमाल हैं मैडम

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और लोग जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं. वीडियो पर 2 लाख 59 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. कमेंट कर लोग साड़ी वाली मैडम के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, उन्होंने एंट्री ली और बस दिल जीत लिया, वाह क्या कमाल का डांस. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, साड़ी में इतना अच्छा डांस, वाह दिल जीत लिया. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, भांगड़ा और वो भी साड़ी में, वाह.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com