सिद्धू मूसेवाला के आखिरी गाने 'वार' ने मचाया धमाल, यूट्यूब पर एक दिन में एक करोड़ लोगों ने देखा सॉन्ग

सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना नाम 'वार' रिलीज हो गयाहै. जिसे गुरु पर्व के खास मौके पर रिलीज किया गया और इसे एक ही दिन में एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सिद्धू मूसेवाला के आखिरी गाने 'वार' ने मचाया धमाल, यूट्यूब पर एक दिन में एक करोड़ लोगों ने देखा सॉन्ग

लोगों के दिलों पर छाया सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना 'वार'

नई दिल्ली:

इस साल मई में पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री को बेहद दर्दनाक हादसे का सामना करना पड़ा, जब मशहूर सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई. अचानक उनकी मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया था. सिद्धू मूसेवाला पंजाबी सिनेमा के शानदार सिंगर में से एक थे. उन्होंने कई सुपरहिट गाने गाकर पूरी दुनिया में नाम कमाया था. अब सिद्धू मूसेवाला की मौत के 5 महीने बाद उनका आखिरी गाना रिलीज कर किया गया है. दिवंगत सिंगर का गाना रिलीज होते ही जमकर वायरल हो रहा है. 

सिद्धू मूसेवाला के आखिरी गाने का नाम 'वार' है. जिसे गुरु पर्व के खास मौके पर रिलीज किया गया है. सिद्धू मूसेवाला ने अपने आखिरी गाने 'वार' को पंजाब के वीर योद्धा नायक हरि सिंह नलवा के लिए गाया था. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि सिद्धू मूसेवाला के गाने 'वार' को यूट्यूब पर एक दिन में एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया पर दिग्गज सिंगर का यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है. कई पंजाबी संगीत प्रेमी और सिद्धू मूसेवाला के फैंस गाने को पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि इस साल पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को अज्ञात हमलावरों ने मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी. उनकी आयु महज 28 साल की थी. इस हमले की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने ली थी. वहीं इस समय गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में है. दिल्ली पुलिस के अनुसार गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का ‘मास्टरमाइंड' गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई था. अब तक इस पूरे हत्याकांड में कई गिरफ्तारी हो चुकी हैं. वहीं दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लारेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ समेत कई बड़े गैंगटर्स पर UAPA के तहत एफआईआर दर्ज की है. 

Featured Video Of The Day

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की एयरपोर्ट डायरीज