सपना चौधरी ने 'गोली चल जावेगी' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Viral Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 'गोली चल जावेगी' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं.

सपना चौधरी ने 'गोली चल जावेगी' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Viral Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो ने मचाया धमाल

खास बातें

  • सपना चौधरी ने मचाया धमाल
  • उनका डांस वीडियो हुआ वायरल
  • खूब देखा जा रहा वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों देशभर में अपने डांस परफॉर्मेंस के जरिए धमाल मचा रही है. सोशल मीडिया पर आए दिन उनके डांस वीडियो धूम मचा देते हैं. सपना चौधरी का फिर से एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है.  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस वीडियो में 'गोली चल जावेगी' हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) पर जमकर कहर बरपा रही हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धूम मचाने वाली सपना चौधरी  (Sapna Choudhary)  के इस डांस वीडियो ने गदर मचा दिया है. इस वीडियो में उन्होंने हरे रंग के सूट में तूफानी डांस से सबको अपना दीवाना बना लिया है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने डांस से YouTube पर मचाई धूम, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को एक दिन में कई व्यूज मिल चुके हैं. सपना चौधरी इस वीडियो से लोगों को खूब एंटरटेन कर रही हैं. सपना चौधरी के इस वीडियो को लेकर जानकारी दी गई है कि उनका यह डांस परपरफॉर्मेंस वीडियो गोवा का है. वैसे भी सपना चौधरी का कोई भी वीडियो वायरल हो जाता है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. सपना चौधरी के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. सपना चौधरी के डांस के समय वहां मौजूद दर्शक उन्होंने फोन कैमरे में कैद करने की कोशिश कर रहे थे. सपना चौधरी अपने देसी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और इस वीडियो में भी उनका वहीं अंदाज देखने को मिल रहा है. 

ऐश्वर्या राय के मीम विवाद पर विवेक ओबेरॉय ने मांगी माफी, Tweet कर कही यह बात....

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देश सहित विदेशों में भी लोग खूब पसंद करते हैं. सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें देश के अलग-अलग हिस्से से डांस परफॉर्मेंस के लिए बुलाया जा रहा है. हाल ही में सपना चौधरी हाल ही में बिहार, पंजाब, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों में धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दीं. 'बिग बॉस' के बाद उनकी सफलता का ग्राफ लगातार ऊपर ही चढ़ता गया. सपना चौधरी बॉलीवुड में भी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से धमाल मचा चुकी हैं. कुल मिलाकर उनके इस डांस वीडियो ने धूम मचा दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...