Sapna Choudhary ने 'ठाड़े रहियो' सॉन्ग पर किया लाजवाब डांस, देसी क्वीन का Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने वीडियो में कनिका कपूर ( Kanika Kapoor) के गाने 'ठाड़े रहियो' (Thade Rahiyo) पर जबरदस्त एक्सप्रेशन के साथ डांस कर रही हैं

Sapna Choudhary ने 'ठाड़े रहियो' सॉन्ग पर किया लाजवाब डांस, देसी क्वीन का Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग की वजह से उनके डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. सपना चौधरी के इन दिनों एक से एक हरियाणवी सॉन्ग रिलीज हो रहे हैं, जिसमें डांस के अलावा वो अपनी एक्टिंग का जादू भी बिखेर रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) का फिर से एक ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कनिका कपूर ( Kanika Kapoor) के गाने 'ठाड़े रहियो' (Thade Rahiyo) पर जबरदस्त एक्सप्रेशन के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें में वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी के एक्सप्रेशन फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं. साथ ही वो वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि 'ठाड़े रहियो' (Thade Rahiyo) सॉन्ग को कनिका कपूर  और मीट ब्रोज ने गाया है और साथ ही परफॉर्म भी किया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ एंड टीवी की क्राइम सीरीज 'मौका-ए-वारदात' में नजर आ रही हैं. सपना चौधरी ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी. धीरे-धीरे वो हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती चली गई. सपना चौधरी बाद में 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए.