सपना चौधरी और रेणुका पंवार के गाने 'चटक मटक' ने बनाया नया रिकॉर्ड, पूरे हुए 500 मिलियन व्यूज

सपना चौधरी और रेणुका पंवार के गाने 'चटक मटक' ने यू-ट्यूब पर नया रिकॉर्ड कायम किया है. इस गाने ने कुछ ही समय में 500 मिलियन व्यूज क्रॉस कर लिए हैं.

सपना चौधरी और रेणुका पंवार  के गाने 'चटक मटक' ने बनाया नया रिकॉर्ड, पूरे हुए 500 मिलियन व्यूज

सपना चौधरी और रेणुका पंवार के गाने 'चटक मटक' को मिले 500 मिलियन व्यूज

खास बातें

  • सपना चौधरी के गाने 'चटक मटक' को मिले 500 मिलियन व्यूज
  • इस धमाकेदार गाने को रेणुका पंवार ने अपनी आवाज दी है
  • फैन्स को रेणुका और सपना की जोड़ी बहुत पसंद है
नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके नए गाने के साथ ही पुराने गाने भी सोशल मीडिया पर धूम मचा देते हैं. फिलहाल तो सपना चौधरी और रेणुका पंवार के गाने 'चटक मटक' ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. जी हां, दोनों का पॉपुलर गाना 'चटक मटक' ने नया रिकॉर्ड कायम किया है. इस गाने ने 500 मिलियन व्यूज पूरे कर लिए हैं. फैंस दोनों को इस नए रिकॉर्ड के लिए ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

बता दें, इस गाने को हरियाणा की सिंगर रेणुका पंवार ने गाया है. दोनों की जोड़ी इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई है. वीडियो में  देखा जा सकता है कि रेणुका और सपना दोनों हरियाणवी पहनावे में नजर आ रही हैं. दोनों के देसी अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया है. इससे पहले रेणुका ने '52 गज का दामन' गाया था, जो कि बहुत बड़ा हिट साबित हुआ था. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस गाने को कुछ ही दिनों में 1 बिलियन व्यूज मिल गए थे. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रेणुका पंवार और सपना चौधरी की जोड़ी एक नहीं बल्कि कई गानों में देखने को मिली है. दोनों के 'कोठे ऊपर कोठरी' गाने ने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. खास बात यह भी है कि सपना चौधरी को हाल ही में यू-ट्यूब की तरफ से सिलवर यू-ट्यूब प्ले बटन मिला है, जिसके बाद सिंगर ने वीडियो शेयर कर फैंस का धन्यवाद भी किया.