'52 गज का दामन' की सिंगर रेणुका पंवार ने सूट-बूट में किया डांस, वीडियो देख फैन्स बोले- बेमिसाल

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. '52 गज का दामन' रेणुका पंवार के हरियाणी सॉन्ग फैन्स के बीच खूब पॉपुलर होते हैं. उनका सूट-बूट में वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

'52 गज का दामन' की सिंगर रेणुका पंवार ने सूट-बूट में किया डांस, वीडियो देख फैन्स बोले- बेमिसाल

रेणुका पंवार का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. '52  गज का दामन' रेणुका पंवार के हरियाणी सॉन्ग फैन्स के बीच खूब पॉपुलर होते हैं. रेणुका पंवार लगातार एक के बाद एक सुपरहिट सॉन्ग दे रही हैं. यही नहीं, सोशल मीडिया पर भी वह लगातार डांस वीडियो शेयर करती हैं. कुछ समय पहले ही हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह सूट-बूट पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं. रेणुका के इस वीडियो को फैन्स ने खूब पसंद किया है. 

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार इस वीडियो में सूट बूट पहनकर 'दिल डूबा' सॉन्ग पर डांस कर रही हैं और स्वैग दिखा रही हैं. इस वीडियो में उनका अंदाज बहुत ही कमाल का है. रेणुका के इस वीडियो पर फैन्स के रिएक्शन लगातार आ रहे हैं. फैन्स उन्हें ऑसम कह रहे हैं, तो एक फैन ने उसे किलर बताया है. उनके इस डांस की जमकर तारीफ हो रही है और फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. 

बता दें कि रेणुका पंवार उत्तर प्रदेश के बागपत के छोटे से गांव से हैं. अपनी आवाज से उन्होंने 18 साल की उम्र में ही खूब लोकप्रियता हासिल कर ली. फैन्स उन्हें 'हरियाणवी' क्वीन के नाम से भी जानते हैं. रेणुका पंवार ने कई सुपरहिट गाने दिए हैं. रेणुका पंवार का '52 गज का दामन' सॉन्ग यूट्यूब पर एक अरब का आंकड़ा पार कर चुका है.


WWE और Netflix फिल्म Escape The Undertaker का रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com