Diljit Dosanjh ने बना ली अपनी ऐसी हालत, कोई घसीट रहा तो कोई कुर्सी पर उठाकर ले जा रहा- देखें Video

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कोई उन्हें घसीटते तो कोई उनका मेकअप करते दिखाई दे रहा है.

Diljit Dosanjh ने बना ली अपनी ऐसी हालत, कोई घसीट रहा तो कोई कुर्सी पर उठाकर ले जा रहा- देखें Video

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) को किसी ने घसीटा तो किसी ने कुर्सी समेत उठाया

खास बातें

  • दिलजीत दोसांझ ने बना ली अपनी अजीबो-गरीब हालत
  • किसी ने घसीटा तो कोई कुर्सी समेत ही उठा ले गया
  • दिलजीत दोसांझ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पंजाब के मशहूर एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपने गानों और एक्टिंग से जबरदस्त पहचान बनाई है. वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में दिलजीत दोसांझ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कोई उन्हें घसीटते तो कोई उनका मेकअप करते दिखाई दे रहा है. इतना ही नहीं, कुर्सी पर बैठे हुए दिलजीत दोसांझ को भी लोग उठाकर ले जाते हैं. इस वीडियो को दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपने वीडियो में हर जगह सोते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में उन्हें एक शख्स सूटकेस के साथ ही घसीटकर ले जाता है. वहीं, दूसरी और मेकअप के दौरान भी दिलजीत सो जाते हैं. इतना ही नहीं, दिलजीत दोसांझ शूटिंग के वक्त भी सो जाते हैं, जिससे उनके क्रू मेंबर उन्हें कुर्सी समेत उठा ले जाते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए दिलजीत दोसांझ ने लिखा, "मैं आलसी नहीं हूं भाई, बस मैं आज अपनी ऊर्जा बचा रहा हूं." उनके इस वीडियो को लेकर एक्टर अंगद बेदी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, "दिलजीत दोसांझ, आप एक रॉकस्टार हो..."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपने वीडियो को लेकर यूं चर्चा में आए हों. इससे पहले भी दिलजीत दोसांझ के कई मजेदार वीडियो खूब वायरल हुए थे. यूं तो दिलजीत ने अपने गानों से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, लेकिन कुछ दिनों वह किसानों पर किये गए ट्वीट और कंगना रनौत को दिये जवाब को लेकर खूब चर्चा में थे. दिलजीत दोसांझ ने हॉलीवुड स्टार रिहाना का समर्थन करते हुए उनपर एक गाना भी बनाया था. दिलजीत दोसांझ ने न केवल पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री बल्कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है.